कन्नौज में भीषण कार एक्सीडेंट, भीतर बैठे लोग ज़िंदा जले
कन्नौज में भीषण कार एक्सीडेंट, भीतर बैठे लोग ज़िंदा जले
Share:

कन्नौज : उत्तर प्रदेश के कन्नौज में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर एक भीषणकार एक्सीडेंट हुआ. जिसके बाद कार में आग लग गई. इस दर्दनाक हादसे में कुल छः लोगों की मौत हो गई है. इनमे से चार लोग अन्दर बैठे-बैठे ज़िंदा जल गए, जबकि एक मासूम सहित अन्य व्यक्ति का शव खिडकी तोड़ता हुआ बाहर गिर गया.

हादसे की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि शनिवार रात लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर तेज़ रफ़्तार से जा रही कार में बिहार का रहने वाला परिवार सवार था. यह कार लखनऊ की तरफ से आगरा जा रही थी. रफ़्तार ज़्यादा होने से सौरिख थानांतर्गत एनसीसी प्लांट के पास कार अचानक डिवाइडर से टकरा गई. जिससे कार पलट गई और उसके इंजन में आग लग गई. कार के अन्दर कुल छः लोग सवार थे. आग लगने से कार में फंसकर 4 व्यक्ति तो अन्दर ही जिंदा जल गए. जबकि ढाई वर्ष का एक मासूम बच्चा और एक अन्य व्यक्ति, खिडकी का कांच तोड़ते हुए बाहर जा गिरे. हादसे में सभी लोगों की मौत हो गई है.

कुछ कार सवार मृतकों की पहचान उनके शव के पास मिले मोबाईल के ज़रिये हो सकी. यह सभी बिहार के निवासी हैं. जिनमें से विनय पुत्र त्रिलोकी सिंह, अभय पुत्र त्रिलोकी सिंह निवासी ग्राम निशात, जिला सिवान, बिहार की पहचान हो सकी.

मुंबई एअरपोर्ट पर एक शख्स से 11 आईफोन एक्स बरामद

जर्मन नागरिक की पिटाई पर आरोपी ने दी यह दलील

दूसरी तिमाही में हीरो मोटोकॉर्प की धीमी पड़ी रफ़्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -