सोनू सूद की तरह मसीहा बना यह 5 साल का लड़का, काम सुनकर करेंगे तारीफ़

सोनू सूद की तरह मसीहा बना यह 5 साल का लड़का, काम सुनकर करेंगे तारीफ़

दुनियाभर में कई लोग हैं जिन्हे कोरोना के कारण खाने तक के लिए एक निवाला नहीं मिल रहा है. इस बीच भारतीय मूल के अनीश्वर कुंचला ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए UK में 3.7 लाख रुपये का फ़ंड इकट्ठा किया है. जी हाँ, आप देख रहे होंगे इस समय सोनू सूद सभी के लिए मसीहा बने हुए हैं. वह हर किसी की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. इस बीच 5 साल के अनीश्वर भी सुर्ख़ियों में छा गए हैं. आपको बता दें कि अनीश्वर के माता-पिता आंध्र प्रदेश के चित्तूर से ताल्लुक़ रखते हैं जो की अब मैनचेस्टर, UK में रहते हैं.

 

मई के महीने में अनीश्वर ने 'Little Pedallers Aneesh and friends' नाम से एक साइक्लिंग कैंपेन शुरू की थी. जी हाँ, बताया जा रहा है इसमें अनीशवर और अन्य 60 बच्चे 3,200 किमी साइकिल चला भारत में COVID-19 राहत के लिए 3.7 लाख रुपये जुटाने में कामयाब हो गए है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक इसके बाद इस नन्हे बच्चे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इस समय यह बच्चा सभी का फेवरेट बना हुआ है. वैसे यह पहली बार नहीं है कि अनीश्वर ने किसी नेक काम के लिए पैसे जुटाए हों.

बल्कि अगर हम Times of India की ख़बर को माने तो महामारी से लड़ने रहे UK के राष्ट्रीय स्वास्थ्य सर्वेक्षण (NHS) के लिए पांच वर्षीय अनीश्वर ने एक क्रिकेट चैंपियनशिप भी शुरू की थी. जी हाँ, इसी के साथ अनीश्वर, 'विश्व युद्ध दो' के दिग्गज टॉम मूर (100 वर्षीय) से काफ़ी प्रभावित हुए थे और उन्होंने बगीचे में घूमकर अपने देश, ब्रिटेन की स्वास्थ्य सेवा के लिए $40 मिलियन से भी अधिक राशि एकत्र की थी.

ऑस्ट्रेलिया के तट पर दिखा ऐसा जीव कि उड़ गए लोगों के होश

तीन दिन से था लड़की के पेट में दर्द, सोनोग्राफी रिपोर्ट देखकर हुई बेहोश

टैटू का ऐसा शोक की शरीर के इस हिस्से में भी लोग बनवा रहे सीक्रेट टैटू