तीन दिन से था लड़की के पेट में दर्द, सोनोग्राफी रिपोर्ट देखकर हुई बेहोश
तीन दिन से था लड़की के पेट में दर्द, सोनोग्राफी रिपोर्ट देखकर हुई बेहोश
Share:

इस दुनिया में कई ऐसी बातें हैं जो चौकाने वाली है. ऐसे में कई ऐसे किस्से हैं, कई ऐसी खबरें हैं जो हैरान कर जाती है. अब ऐसा ही एक किस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आपको हैरानी होगी. जी दरअसल हाल ही मिली जानकारी के मुताबिक मैनचेस्‍टर में रहने वाली 24 साल की लड़की के साथ कुछ ऐसा हुआ है जो उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा. जी दरअसल वह तीन महीने से पेट में हो रहे दर्द से परेशान थी और जब डॉक्टर के पास गई तो कुछ ऐसा पता चला जिसकी उम्मीद उसे कभी नहीं थी. आप सभी को बता दें कि लड़की का कहना है कि उसे तीन महीने से पेट में दर्द था.

वहीं शुरुआत में उसने इस दर्द का मामूली समझ लिया और डॉक्‍टर से दवाईंयां ले लीं. उसके बाद भी जब उसे दर्द में आराम नहीं मिला तो उसने जांच करवाना बेहतर समझा. उसके बाद वह एक दिन फिर से डॉक्टर के पास गई. वहीं वहां उसने अपने पेट की जांच करवाई और रिपोर्ट सामने आते ही उसके होश उड़ गए. जी दरअसल रिपोर्ट में यह पता चला कि वह प्रेग्‍नेंट है. लड़की का कहना है उसने आज तक कभी किसी से संबंध नहीं बनाए तो वह प्रेग्‍नेंट कैसे हो सकती है.

वहीं बाद में करवाई गई सोनोग्राफी देखने के बाद तो वह बेहोश ही हो गई. जी दरअसल सोनोग्राफी में पता चला कि उसके गर्भ में किसी इंसान का नहीं बल्कि घोड़े का बच्‍चा पल रहा है. वहीं उसके बाद उसे कुछ समझ नहीं आया. वहीं बाद में लड़की ने कहा उसे अपनी गलती का अहसास हो गया है. आगे इस मामले में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है और यह खबर कितनी सही है और कितनी गलत इस बात की भी पुष्टि नहीं हुई है.

लॉकडाउन में बिल्ली के कारण प्रेग्नेंट हुई पत्नी, युवक ने सुनाई दर्दभरी दास्ताँ

बटर चिकन के लिए तय किया 32 किमी का सफर लेकिन, चुकानी पड़ी इतनी बड़ी कीमत

ओडिशा में मिला एक दुर्लभ कछुआ, रंग देख लोग हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -