तमिलनाडु में बढ़े कोरोना संक्रमण से स्वस्थ होने वाले आंकड़े, 24 घंटे में मिले 5684 नए मरीज
तमिलनाडु में बढ़े कोरोना संक्रमण से स्वस्थ होने वाले आंकड़े, 24 घंटे में मिले 5684 नए मरीज
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु में दिन पर दिन कोरोना के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं. वहीं बीते गुरुवार को यहाँ कोरोना के 5684 नए मामले सामने आ चुके हैं और उसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या 2.80 लाख के आंकड़े को पार कर गई है. वहीं बीते 24 घंटों में कुल 67153 सैंपल की जांच हो चुकी है और अबतक 30.20 लाख से अधिक नमूनों की जांच हो चुकी है. इसके अलावा अब तक राज्य में 53486 सक्रिय मरीज बताए जा रहे हैं. इसके अलावा बताया जा रहा है कि यह वह मरीज जिनका अस्पताल और कोविड सेंटर में इलाज चल रहा है.

इसी के साथ तमिलनाडु के स्वास्थ्य और कल्याण विभाग के अनुसार राज्य में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 5684 नए पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं. अब इसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या 2,79,144 हो चुकी है. जी दरअसल लगातार चौथे दिन यहाँ 110 संक्रमितों की मौत हो चुकी है. इसके अलावा अबतक राज्य में इस महामारी से 4571 संक्रमितों की मौत हो चुकी है. इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि राज्य में मरीज भी तेजी से स्वस्थ हो रहे हैं.

जी दरअसल यहाँ गुरुवार को मरीजों से ज्यादा ठीक होने वालों की संख्या अधिक रही. इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग ने एक रिपोर्ट जारी की है जिसके अनुसार बुधवार को 6272 कोरोना महामारी से लोग ठीक हुए हैं जिसके बाद अब तक 2,21,087 लोग कोविड-19 से पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं. बताया जा रहा है राज्य में संक्रमित मरीजों के स्वस्थ होने की दर बढकऱ 79.20 फीसदी पहुंच चुकी है जो बीते बुधवार को 78.55 प्रतिशत रही थी जबकि मृत्यु दर घटकर 1.63 प्रतिशत रह गई.

एक्टर समीर शर्मा के ये अंतिम इंस्टाग्राम पोस्ट्स कर रहे है खामोशी को बयां!

गुरुदेव रबीन्द्रनाथ टैगोर की पुण्यतिथि आज, पढ़िए उनके 7 अनमोल विचार

जन्माष्टमी : इस बार कब मनाई जाएगी जन्माष्टमी, कब हुआ था श्री कृष्ण का जन्म ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -