Ind Vs Eng: दूसरे टेस्ट के लिए फिट हुए अक्षर पटेल, टीम से बाहर होंगे नदीम
Ind Vs Eng: दूसरे टेस्ट के लिए फिट हुए अक्षर पटेल, टीम से बाहर होंगे नदीम
Share:

नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में फिरकी गेंदबाज अक्षर पटेल की वापसी हो सकती है। उन्हें टीम में शाहबाज नदीम के स्थान पर शामिल किया जा सकता है। वह दूसरे टेस्ट में चयन के लिए मौजूद होंगे। दरअसल, अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने शाहबाज नदीम और राहुल चाहर को मुख्य टीम से बाहर कर स्टैंडबाय खिलाड़ियों में शामिल कर दिया है। बता दें कि यदि अक्षर को दूसरे टेस्ट में खेलने का मौका मिलेगा तो वह उनका डेब्यू मैच होगा।

चोटिल होने के कारण पहला टेस्ट नहीं खेलने वाले पटेल अब पूर्णतः फिट हो चुके हैं। इंग्लैंड के खिलाफ 13 फरवरी से होने वाले दूसरे टेस्ट में उनका खेलना तक़रीबन तय माना जा रहा है। इससे पहले अक्षर को नेट्स जमकर गेंदबाजी भी करते हुए देखा गया। टीम इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें अक्षर गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। टीम ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा कि, 'उन्होंने पहले टेस्ट मिस किया, किन्तु अक्षर पटेल अब वापस आ चुके हैं और बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं।' 

बता दें कि रवींद्र जडेजा के श्रृंखला से बाहर होने के बाद अक्षर पटेल को टीम में जगह दी गई थी। पहले टेस्ट में अक्षर का खेलना लगभग पक्का माना जा रहा था, किन्तु आखिरी समय में अक्षर के चोटिल होने के कारण शाहबाज नदीम को टीम में शामिल किया गया था। पहले टेस्ट में नदीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा, जितनी उनसे उम्मीद की जारी थी। हालांकि, उन्होंने दोनों पारियों में कुल मिलाकर पांच विकेट (2+3) लिए थे। 

खेल मंत्रालय ने स्वास्थ्य मंत्रालय से किया ये विशेष अनुरोध

रीयल मैड्रिड के पूर्व खिलाड़ी जूलियो बैप्टिस्टा ने की बार्सिलोना के लियोनेल मेसी की तारीफ

सैमुअल Umtiti के बचाव में आए रोनाल्ड कोमैन, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -