Share:
बॉयफ्रेंड का दोस्त बता 16 वर्षीय लड़की को नदी के किनारे ले गए 5 युवक, फिर एक-एक कर पार की हैवानियत की हदें
बॉयफ्रेंड का दोस्त बता 16 वर्षीय लड़की को नदी के किनारे ले गए 5 युवक, फिर एक-एक कर पार की हैवानियत की हदें

सरायकेला: झारखंड के सरायकेला खरसावां जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ एक गांव में 16 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में एक नाबालिग सहित 5 युवकों को गिरफ्तार किया गया है। एक पुलिस अफसर ने गुरुवार को यह खबर दी। लड़की स्कूल में पढ़ती थी तथा उसके माता-पिता ने बुधवार को इस सिलसिले में शिकायत दर्ज कराई। इसके कुछ घंटों पश्चात् ही पांचों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

प्राथमिकी के मुताबिक, पीड़िता 6 नवंबर की शाम को अपने प्रेमी के साथ टहलने के लिए एक फुटबॉल के मैदान पर गई जहां उनके साथ एक और लड़का एवं लड़की सम्मिलित हो गए। इसके चलते रात लगभग 8 बजे पीड़िता को ठंड लगने लगी तो दोनों लड़के लड़कियों को मैदान पर छोड़कर शॉल लेने चले गए। तभी 16 वर्ष के नाबालिग लड़के सहित 5 युवक मौके पर पहुंचे तथा स्वयं को किशोरी के प्रेमी का दोस्त बताया। आरोपी झांसा देकर किशोरी को नदी के किनारे ले गए तथा उसका दुष्कर्म किया। तत्पश्चात, वे भाग गए। पुलिस अफसर ने बताया कि इस बीच दोनों लड़के आए तथा तलाश के बाद उन्हें किशोरी नदी के किनारे मिली। 

प्राथमिकी के मुताबिक, किशोरी रात को अपने प्रेमी के घर रूकी और वहीं से स्कूल गई। इसके बाद शाम को वह अपने घर लौटी। अफसर ने कहा, 'उसने घटना के बारे में अपने माता-पिता को बताया और बुधवार को शिकायत दर्ज कराई गई। हमने अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा सभी पहलुओं से तहकीकात कर रहे हैं।' अपराधियों पर आईपीसी के विभिन्न धाराओं तथा बच्चों का यौन शोषण से संरक्षण संबंधित पोक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है। मामले में बृहस्पतिवार को सभी अपराधियों में से चार की आयु 19-20 वर्ष है जिन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया है जबकि नाबालिग लड़के को बाल सुधार गृह भेजा गया है।

'जनता माफी दे या फांसी...', CM नीतीश के बयान का JDU ने किया विरोध

कतर की कोर्ट में भारत की अर्जी दाखिल, मौत की सजा पाए 8 पूर्व नौसेना अफसरों को छुड़ाने के लिए लड़ेगा हिंदुस्तान

करोड़ों का सोना दान करने वाले KCR के पास अपनी 'कार' तक नहीं, चुनावी हलफनामे में खुद को बताया 'किसान'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -