Share:
घर के बाहर खेल रही थी पांच साल की बच्ची, ले गया 14 साल का एक लड़का और...
घर के बाहर खेल रही थी पांच साल की बच्ची, ले गया 14 साल का एक लड़का और...

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के मुस्करा थाना क्षेत्र का है जहाँ के एक गांव में एक नाबालिग लड़के द्वारा पांच साल की बच्ची से कथित रूप से बलात्कार किया गया है. इस मामले में मिली जानकारी के तहत पु‎लिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

वहीं इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक सन्तोष कुमार सिंह ने बताया कि "मुस्करा थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की शाम जब एक पांच साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी, तभी 13-14 साल का एक लड़का उसे बहला-फुसला कर एकांत जगह ले गया और उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया है." इसी के साथ आगे उन्होंने बताया कि "बच्ची के पिता की तहरीर के आधार पर नाबालिग लड़के के खिलाफ बलात्कार करने की धारा-376 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है और स्थानीय पुलिस उससे घटना के बाबत पूछताछ कर रही है.

बच्ची को चिकित्सीय परीक्षण के लिए सरकारी अस्पताल भेज गया है." वहीं पु‎लिस आरोपी से मामले की जांच कर रही है, वैसे इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुकें हैं जो चौकाने वाले रहे हैं. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है.

खेत में अपनी 7 साल की बहन को ले गया भाई और...

शादी का झांसा देकर लड़की को मामा के घर ले गया लड़का और फिर दो भाइयों ने मिलकर...

पड़ोसी की हत्या के बाद फरार हुआ युवक, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -