आपके लुक को सिम्पल और खूबसूरत बनाती है फ्लोरल साड़ी
आपके लुक को सिम्पल और खूबसूरत बनाती है फ्लोरल साड़ी
Share:

साड़ी पहनना सभी को अच्छा लगता है. उसी में बनारसी हो, कांजीवरम या सिल्क, साड़ियों की कई वेरायटी हैं जिसे आप अपनी पसंद के हिसाब से चुनती हैं. इन्हीं में से एक है फ्लोरल साड़ी. इस साड़ी की खूबसूरती और इसकी खूबियां हर लड़की को पसंद आती है. यहां तक की बॉलीवुड सेलेब्स भी इसमें अपना देसी स्टाइल फ्लॉन्ट करती आपको नज़र आ जाएंगी. यहां जानिए ऐसी 5 वजहें जो बताती हैं कि हर लड़की के पास एक फ्लोरल साड़ी ज़रूर होनी चाहिए.  

* प्लेन ब्लाउज़ को देगी खूबसूरत लुक : इस साड़ी को आप अपने किसी प्लेन ब्लाउज़ के साथ कैरी कर ट्रेंडी लुक पा सकती हैं. इसलिए इसके साथ आपको ब्लाउज़ को लेकर ज़्यादा सोचने की ज़रूरत नहीं पड़ती.

* हर ऑकेजन के लिए है बेस्ट : लेकिन चाहे आप वर्किंग हो या नॉन-वर्किंग विमन, फ्लोरल साड़ी सभी के लिए परफेक्ट ऑप्शन है. कई लाइटवेट फ्लोरल साड़ियां आती हैं जिसे आप ऑफिस में भी कैरी कर सकती हैं.  

* देती है ट्रेंडी लुक : ये आपको काफी ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक देती है. ये आपको काफी मॉर्डन लुक देती है. इसलिए आज की मॉर्डन लड़कियों की भी ज़रूरत पूरी करती है.  ये फैशन से बाहर भी नहीं होती.

* कई टेक्सचर और पैटर्न : ऐसी साड़ियां के टेक्सचर और पैर्टन होते है. बोल्ड से मिनमिल, ये आपको कई शानदार पैटर्न और टेक्सचर में मिल जाएंगी.  

* ज्यादा एक्सेसरारीज़ की ज़रूरत नहीं है : फ्लोरल प्रिंट साड़ी में आपको किसी भी गहने की जरूरत नहीं बल्कि ये आपको कम्प्लीट लुक देती है. ऑफिस के लिए आप चाहे तो घड़ी और इयररिंग्स और पार्टी के लिए लाइटवेट नेकपीस और इयररिंग्स से इसे कम्प्लीट लुक दें.

दुल्हन के लिए खास ट्रेंडी Eye मेकअप जो लुक को बनाएंगे और भी खास

साड़ी में अपनाना है नया लुक तो अपनाये गाउन पैटर्न

दुल्हन बनने जा रही हैं तो कैरी करें ये ब्राइडल क्लच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -