5 लोगों ने मिलकर महिला को बनाया हवस का शिकार
5 लोगों ने मिलकर महिला को बनाया हवस का शिकार
Share:

देवास : देवास जिले के बैंक नोट प्रेस थाना क्षेत्र में जंगल में एक आदिवासी महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दुष्कर्म के 3 आरोपियों को पुलिस ने आज सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 2 अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं. पीड़ित महिला शहडोल जिले की रहने वाली है और अपनी बहन से मिलने देवास आई थी. 

क्या था मामला?

पीड़ित महिला कल देवास आई थी जहाँ उसका मोबाईल खो गया था तो उसने बस स्टेण्ड मीना बाजार के पास एक व्यक्ति से मोबाईल लेकर अपने जीजा को फोन किया और मोबाईल खो जाने की बात भी बताई. जिस व्यक्ति के मोबाईल से पीड़ित महिला बात कर रही थी, वह वहीँ खड़ा पूरी बात सुन रहा था. उस आदमी के अन्दर का हवस का शैतान जग गया और उसने मौके का फायदा उठाकर अपने साथियों को वहां बुला लिया. उन लोगों ने महिला से कहा कि तुम्हारे जीजा आ गये है और तुमको बुला रहे है. महिला उनका भरोसा कर इन लोगों के साथ वाहन में बैठ गई. 

इसके बाद ये पांचों उसे जामगोद की पहाड़ी पर ले गये और वहां महिला से सामुहिक बलात्कार किया. महिला इसका विरोध करने लगी और चिल्लाने लगी जिसे सुनकर मवेशी चराने वाले वहां पहुच गए और उन्होंने आरोपियों की घेराबंदी की और जावेद नामक आरोपी को दबोच लिया.

इसके बाद ग्रामीणों ने उसे पुलिस को सौंप दिया. जिसके बाद जब पुलिस ने जावेद से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपने अन्य साथी का नाम बताया जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर राजा उर्फ बाबू और रहमत उर्फ शरीफ को दबोच लिया. जबकि अन्य 2 आरोपी अभी भी फरार है. पुलिस ने पांचों लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार सहित अन्य अपराधिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -