ओडिशा में डेढ़ करोड़ का गांजा जब्त, 7 महिलाओं सहित 26 गिरफ्तार
ओडिशा में डेढ़ करोड़ का गांजा जब्त, 7 महिलाओं सहित 26 गिरफ्तार
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा पुलिस (Odisha Police) ने मंगलवार को गजपति जिले में सात महिलाओं समेत 26 लोगों को अरेस्ट किया है और उनके कब्जे से 1.5 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य का 21 क्विंटल गांजा (भांग) जब्त किया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ओडिशा से चार मिनी ट्रकों में भांग को राज्य से बाहर ले जाया जाना था.

उप-मंडल पुलिस अधिकारी (SDOP), आर उदयगिरि ने बताया है कि, 'गजपति पुलिस ने आर उदयगिरि में 1.5 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य का तक़रीबन 21 क्विंटल गांजा जब्त किया है और इस सिलसिले में सात महिलाओं समेत 26 लोगों को अरेस्ट किया है.' पुलिस ने नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस एक्ट, 1985 की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है और मामले की आगे की छानबीन जारी है.

बता दें कि पिछले सप्ताह ही ओडिशा पुलिस के विशेष कार्य बल ने सोमवार को 2.40 करोड़ रुपये की ब्राउन शुगर जब्त की और इस सिलसिले में बालासोर जिले में तीन लोगों को अरेस्ट किया. एक अधिकारी ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि खुफिया सूचना पर कार्रवाई करते हुए STF की टीम ने बालासोर जिले के जलेश्वर में छापेमारी के दौरान तीन नशीली पदार्थों की तस्करी करने वाले को अरेस्ट किया और 2.402 किलोग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया.

रोहन बनकर इरफ़ान ने की शादी, इस्लाम नहीं कबूला तो पीटकर तोड़ दी पत्नी की रीढ़ की हड्डी

इंदौर का चूड़ीवाला तस्लीम अली गिरफ्तार, आज कोर्ट में हो सकती है पेशी

पत्नी ने नहीं बनाया अच्छा चिकन तो मुबारक ने कर दी हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -