ट्रेन की चपेट में आने से एक ही परिवार की 3 महिलाओं सहित 5 की मौत
ट्रेन की चपेट में आने से एक ही परिवार की 3 महिलाओं सहित 5 की मौत
Share:

पटना : पटना में रेल की चपेट में आने से 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. ये हादसा शहर के राजेंद्र नगर टर्मिनल पर पटना-इस्लामपुर पैसेंजर ट्रेन से बुधवार रात करीब 9 बजे हुआ. हादसे में मरने वालों में 3 महिलाएं भी शामिल हैं. इनमे से तीनों महिलाएं एक ही परिवार से हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार ये घटना तब हुई जब लोग पटरी पर खड़े थे, तभी पटना-इस्लामपुर ट्रेन आ गई. जिसे देख भगदड़ मच गई और ये 5 लोग ट्रेन की चपेट में आ गए. और मौके पर ही इनकी मौत हो गई, वहीँ 20 से ज्यादा लोग इस हादसे में घायल हुए हैं.

तीनों मृत महिलाए एक ही परिवार से थी और सास, बहू और ननद थीं. इनमें मनवां देवी (52), अंजू देवी (25) और नीलम कुमारी (18) शामिल हैं. वहीँ मरने वाले एक आदमी की पहचान उत्तराखंड के उधमपुर के पप्पू कुमार मंडल (35) के रूप में हुई है जबकि मरने वाले दूसरे व्यक्ति की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है. पांचों शवों को पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया गया है और घटनास्थल पर रेलवे के अधिकारी पहुंच गए हैं.

घटना की जानकारी मिलते ही सांसद पप्पू यादव देर रात घटनास्थल पर पहुंचे. जहाँ उन्होंने हादसे पर दुख जताते हुए अपनी जन अधिकार पार्टी की ओर से मृतकों के परिवार को 25-25 हजार रुपए व युवा शक्ति की ओर से 10-10 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -