Share:
हाईवे पर खड़े कंटेनर में जा भिड़ी एम्बुलेंस, 5 लोगों की दर्दनाक मौत
हाईवे पर खड़े कंटेनर में जा भिड़ी एम्बुलेंस, 5 लोगों की दर्दनाक मौत

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. यहां हाइवे पर खड़े कंटेनर से तेज रफ्तार एंबुलेंस की भिड़ंत हो गई है. हादसा इतना भीषण था कि इसमें पांच लोगों की मौत हो गई. ये हादसा गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के अमवा गांव के समीप हुआ है. बताया जा रहा है कि एंबुलेंस में पश्चिम बंगाल के आसनसोल से लाश को रखकर चित्तौड़गढ़ ले जाया जा रहा था. 

इसी दौरान भदोही हाइवे पर खड़े कंटेनर से एंबुलेंस की भिड़ंत हो गई. एंबुलेंस में सवार सभी पांच लोगों की जान चली गई. हादसे की खबर के बाद पुलिस प्रशासन घटनास्थल पर पहुंच गया है. पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस हादसे की छानबीन में जुट गई है. पुलिस अधीक्षक (एसपी) राम बदन सिंह ने बताया है कि पश्चिम बंगाल के आसनसोल इलाके में नौकरी करने वाले विनीत सिंह नाम के व्यक्ति की मौत हो जाने पर उसके परिजन शव को लेकर एंबुलेंस से चित्तौड़गढ़ जा रहे थे. तड़के लगभग पांच बजे गोपीगंज थाना क्षेत्र के अमवा गांव के पास एंबुलेंस घने कोहरे के बीच सड़क के किनारे खड़े एक कंटेनर में जा घुसी.

उन्होंने बताया कि इस हादसे में एंबुलेंस के ड्राइवर सहित पांच लोगों की मौत हो गई. मृतकों में से एक की पहचान राजवीर सिंह के रूप में हुई है. बाकी लोगों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

बीएसएनएल-एमटीएनएल का समामेलन हुआ स्थगित

अपोलो हॉस्पिटल्स एंटरप्राइजेज ने QIP के जरिए 1,170 करोड़ रुपये जुटाए

स्ट्राइकर एनबीएफसी नियम अपनी बैलेंस शीट को मजबूत कर सकते हैं: मूडीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -