सीरिया में फिर हुआ बम धमाका, मौत के घाट उत्तरी 5 मासूम जिंदगियां
सीरिया में फिर हुआ बम धमाका, मौत के घाट उत्तरी 5 मासूम जिंदगियां
Share:

इस्तांबुल: लगातार कई दिनों से बढ़ता जा रहा घटनाओं का सिलसिला लोगों के लिए बड़ी परेशानी का कारण बनता जा रहा है. हर दिन कोई न कोई ऐसी खबर सामने आ ही जाती है, जिसे सुनने के बाद लोगों के बीच कोहराम का माहौल और भी तेज हो  जाता है. इतना ही नहीं हर दिन कोई न कोई अपनी जान गवा रहा है तो कही कोई बड़ी घटना का शिकार हो रहा है.

लेकिन इन घटनाओं और आपदाओं के सिलसिलों ने लोगों के मन में डर और कोहराम का माहौल और भी बढ़ा दिया है. जिसके बाद से लोगों के दिल और दिमाग में बस एक ही सवाल उठ रहा है, कि क्या आज अपने घरों में रहना सुरक्षित है भी या नहीं. वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसा ही केस लेकर आए है जिसको सुनने के बाद आपका दिमाग हिल जाएगा. 

उत्तर पश्चिमी सीरिया के अज़ाज़ क्षेत्र में एक कार बम हमले में पांच लोगों की जान जा चुकी है.  और 85 अन्य घायल हो चुके है. एक स्थानीय हॉस्पिटल ने रविवार को सीरिया और तुर्की के राज्य मीडिया को जानकारी दी है कि, तुर्की की एजेंसी ने कहा कि यह घटना तुर्की के दक्षिणी प्रांत किलिस से सीमा पार सिस्को गांव में हुई. जिसमे ये भी कहा गया है कि घायलों में से 15 को तुर्की की सीमा के एक हॉस्पिटल में ले जाया गया था और कुछ की हालत गंभीर है.

अमेरिका में कोरोना से लगभग डेढ़ लाख मौतें, हर हफ्ते मर रहे 5 हज़ार लोग

कनाडा में चीन के खिलाफ जोरदार विरोध प्रदर्शन, भारतीयों के साथ कई देशों के लोग हुए शामिल

दक्षिण अफ्रीका में हाहाकार मचा रहा कोरोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -