नई कार से घूमने गए थे 5 दोस्त, 4 की हुई दर्दनाक मौत
नई कार से घूमने गए थे 5 दोस्त, 4 की हुई दर्दनाक मौत
Share:

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है यहाँ एक कार बेकाबू होकर रामगंगा बैराज में गिर गई। कार में पांच लोग सवार थे। इनमें चार की मौत हो गई। जबकि, एक व्यक्ति किसी प्रकार कार का शीशा तोड़कर बाहर निकल आया, जिससे उसकी जान बच गई। एक ही गांव के चार लड़कों की मौत से क्षेत्र में कोहराम मच गया। कहा जा रहा है कि कोहरे की वजह से वैगनआर कार बेकाबू होकर रामगंगा बैराज में जा गिरी। खिड़की ना खुलने की वजह से चार युवकों की पानी में डूबने से मौत हो गई। 

वहीं, कार सवार एक शख्स किसी प्रकार शीशा तोड़कर बाहर निकल आया था। वह कार के ऊपर खड़े होकर शोर मचाने लगा, जिसे सुनकर स्थानीय लोगों को दुर्घटना का पता चला। पूरा मामला शेरकोट एवं अफजलगढ़ बॉर्डर पर स्थित रामगंगा बैराज का है। जहां देर रात एक कार बैराज में गिर गई थी। पुलिस क्षेत्राधिकारी अफजलगढ़ अर्चना सिंह के मुताबिक, शेरकोट के गांव नूरपुर छिपरी के रहने वाले खुर्शीद (35), मारूफ  (19), फैसल (21),  राशिद (20) और सिकंदर (26) वैगनआर कार से नुमाइश देखने के लिए गए थे। 

वापस आते वक़्त रात में कोहरा अधिक होने की वजह से उनकी कार बेकाबू होकर हरेवली बैराज मे गिर गई। कार खुर्शीद चला रहा था। जबकि, सिकंदर आगे बैठा हुआ था। बाकी तीनों लड़के पीछे बैठे हुए थे। कार बैराज की रेलिंग को तोड़ते हुए 30 फिट पानी मे गिर गई। कार की खिड़की ना खुलने की वजह से चार लोग पानी में डूब गए, जबकि सिकंदर किसी तरह बाहर निकल आया। सिकंदर एवं मारूफ दोनो सगे भाई हैं। मारूफ दिव्यांग था। जिस वैगनआर कार से ये दुर्घटना हुई है, वो 10 दिन पहले ही खरीदी गई थी। दुर्घटना में चार लड़कों की मौत से गांव में कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही क्रेन की सहायता से कार को बाहर निकाल लिया गया है।  

दिल्ली-NCR में शीतलहर और घने कोहरे के कारण फ्लाइट्स प्रभावित, येलो अलर्ट जारी

सशस्त्र सीमा बल के प्रमुख के रूप में IPS दलजीत सिंह चौधरी ने संभाला प्रभार

'जब तक पीएम मोदी हैं, तब तक..'. केंद्रीय मंत्री सिंधिया का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -