खेल-खेल में कंटेनर के कूद गए 5 बच्चे, दम घुटने से पाँचों की मौत
खेल-खेल में कंटेनर के कूद गए 5 बच्चे, दम घुटने से पाँचों की मौत
Share:

बीकानेर: राजस्थान के बीकानेर में एक दर्दनाक घटना हुई है. जिले के अंतर्गत आने वाले हिम्मतसर गांव में खेलते हुए एक अनाज भंडारण कंटेनर में गिरने से पांच बच्चों की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, कंटेनर लगभग खाली था और बच्चे खेलते वक़्त एक के बाद एक उसमें कूद गए. इसके बाद कंटेनर गलती से बंद हो गया, बच्चों की दम घुटने के कारण मौत हो गई.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी (बीकानेर) प्रीति चंद्रा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि मरने वाले बच्चों में सभी 10 साल से कम उम्र के हैं. इनमें सेवाराम (4), रवीना (7), राधा (5), पूनम (8) और माली को पास के ही एक सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. प्रीति चंद्र ने बताया है कि,"जब बच्चों की मां घर आई, तो वह उन्हें नहीं मिले. इसके बाद उसने उनकी खोजबीन शुरू की. इस दौरान, उसने कंटेनर खोला और उसने बच्चों को बेहोश पाया. 

इसके बाद सभी बच्चों को हॉस्पिटल ले जाया गया, किन्तु डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बच्चों की मौत के गम में उनके परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं इस घटना से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. किसी को समझ नहीं आ रहा कि मृत बच्चों के परिजनों को किस तरह सांतवना दी जाए.

आम आदमी पर 'महंगाई' की दोहरी मार, पेट्रोल के बाद अब सब्जियों की कीमतों ने लगाया 'शतक'

क्या इस सप्ताह बाजार पर किया जाएगा फोकस

शेयरों में FPI का प्रवाह बढ़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -