महिला के 5 बॉडी पार्ट जहाँ टिक जाती है पुरुषो की नजर
महिला के 5 बॉडी पार्ट जहाँ टिक जाती है पुरुषो की नजर
Share:

पुरुषो की नज़र ना चाहते हुए भी खूबसूरत महिला पर जाकर टिक जाती है. जिसके बाद एक ही सवाल दिमाग में आता है, पुरुष महिलाओ को शरीर में ऐसा क्या देखते है? आज हम आपको महिलाओ के वो 5 बॉडी पार्ट बताएंगे. जिनकी तरफ पुरुष सबसे जल्दी आकर्षित होते है.

स्तन: पुरुषो की नज़र किसी भी महिला के चेहरे से पहले उसके स्तन पर जाती है. इस बात की पुष्टि का शोध में भी की जा चुकी है. पुरुषो को संतुलित साइज के स्तन ही सबसे ज्यादा पसंद करते है. हालाँकि कुछ पुरुषो की पसंद बड़े और सुडौल स्तन भी होते है

जांघ: ये बात थोड़ी अजीब लगे, लेकिन पुरुषो को, महिलाओ की जांघ भी कामुक लगती है. महिलाओ के शरीर के हिसाब से उनकी जांघो का शेप पुरुषो को काफी ज्यादा आकर्षित करता है. 

हिप्स: स्तन के बाद पुरुषो की नज़र महिलाओ के हिप्स पर ही जाकर रूकती है. पुरुषो को महिलाओ के ज्‍यादा फैटी, मांसल और उठे हुऐ हिप्स पसंद होते है. पुरुष किसी भी महिला के हिप्स को देखे बिना नहीं रह सकते है. लेकिन इस बात को सभी पुरुषो पर लागू ना करे.

क्लीवेज: क्लीवेज दोनों स्तनों के बीच बानी एक दरार होती है. महिला के स्तन जितने सुडौल और आकर्षक होते है क्लीवेज उतनी ही कामुक बनती है. जिस वजह से पुरुषो महिलाओ की क्लीवेज काफी पसन्द होती है. 

होंठ: होंठो के बिना प्यार की कल्पना भी नहीं की जा सकती है. होंठो से महिलाओ की कामुकता निखर कर बाहर आती है. किसी भी पुरुष को आकर्षित करने के लिए सुन्दर होंठ ही काफी है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -