5 बेस्ट तरीके, फ्री ऑनलाइन न्यू मूवी देखने के
5 बेस्ट तरीके, फ्री ऑनलाइन न्यू मूवी देखने के
Share:

आज अगर में आपको कहूँ कि अब आप घर पर बैठे नई मूवी का मजा ले पायेंगे, या बताओ की आप बस कोल्ड्रिंक और पॉपकॉर्न लेके आये और हमारे द्वारा बेस्ट 5  तरीको के माध्यम से आपको मिल पायेंगे नई मूवी का मजा वो भी घर बैठे है, तो देर किस बात की है चलो शुरू करते है, वेसे आपके पास इन तरीको को यूज़ करने से पहले काफी अच्छा इन्टरनेट स्पीड वाला कनेक्शन होना चाहिए .

एप्प के फोटोज देखने के लिए, फोटो को स्लाइड जरूर करें. 

यदि आपके पास नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन या अमेज़ॉन प्राइम के लिए आपके पास बजट नहीं है तो क्या हुआ इसके बगेर भी आप फ्री फिल्मे और टीवी शोज का मजा ले सकते है, इसके लिए हमारे साथ निचे बतायी हुई टिप्स का उपयोग कर आप ये आनंद उठा पायेंगे. 

1) हॉटस्टार :

हॉटस्टार पर भी अब औ फ्री हिंदी मूवी का मजा ले सकते है, वेसे नई मूवी में आपको जो मूवी हालहि में 3 और 4 महीने पहले रिलीज़ होती है वो मूवी आपको यहाँ मिल जाती है, इसके साथ साथ आप ऑनलाइन टीवी शो , जो आजकल की भाग डॉड की जिंदगी में आप मिस कर देते है वो भी वह से किसी भी समय देख पायंगे, इनके अलावा स्टार के सारे चैनल आप यहाँ बड़ी आसानी से देख पायेंगे.

2) वूट : 

यह एप्प आपके लिए कारगर साबित हो सकती है, अगर "वूट " की माने तो यह काफी कम समय में बहुत जल्दी पॉपुलर होने वाली एप्प है, इसमें आप मूवी तो नहीं देख पायेंगे, लेकिन टीवी पर आने वाले सभी शोज आप देख पायेंगे, इसके लिए आपको एक दिन का इंतज़ार करना पड़ता है, मानलो कोई शो आज आया तो वो कल आप को इस एप्प पर देख पाओगे. 

3) यूट्यूब:  

यदि आप कोई ऐसी फिल्म देखना चाहते हो जो ज्यादा पुरानी नहीं हो या जिसका लाइसेंस एक्सपायर न हुआ होतो आप ऐसी मूवी भी ऑनलाइन यूट्यूब पर देख सकते है, जिसका आपको कोई शुल्क नहीं लगेगा.

4) क्रेकल : 

यदि आप हॉलीवुड मूवी के बेहद शौकीन है तो यह ऑनलाइन मूवी साइट आपको बेहद पसंद आयेगी, इसमें आप मूवी के साथ साथ ऑनलाइन शो भी देख पायेंगे. 

5) याहू व्यू :

 अगर बात अंग्रजी मूवी देखने की है तो "याहू व्यू " आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन रहेगा, जिसमे आप कैटेगरी के हिसाब से मूवी देख सकते है.  

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के शेयर के लिये 

क्या Delete करना है Whatsup App पर अकाउंट

whatsapp में जुड़ने वाला है यह शानदार फीचर

Whatsapp को टक्कर देगा माइक्रोसॉफ्ट का "कायझाला"

फेक न्यूज़ पर लगाम लगाने के लिए Facebook ने पेश किया यह फीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -