हमेशा जवां रखेंगी ये 5 बेस्ट एंटी एजिंग क्रीम
हमेशा जवां रखेंगी ये 5 बेस्ट एंटी एजिंग क्रीम
Share:

अपनी बढ़ती उम्र से सभी परेशां रहते हैं. इसे छुपाने के लिए कई तरह की क्रीम का इस्तेमाल करते हैं. अगर आप भी इससे परेशान रहते हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी ही क्रीम जो आपकी उम्र को थाम लेंगी. आइये जानते हैं कुछ बेहतरीन एंटी एजिंग क्रीम के बारे में जो आपकी उम्र को हमेशा एक जैसी रखे. 

* लॉरिअल पेरिस :

लॉरिअल पेरिस एज  30+ स्किन  परफेक्ट  क्रीम  SPF 21 PA +++ आज के अनुसार सबसे अच्छी क्रीम मानी जाती है. यह बिना साइड इफेक्ट्स की SPF 21 PA +++  कम्पोजीशन को मिलाकर कर बनाया जाता हैं. जिसके कारण चेहरे पर झुर्रियां नही पड़ती हैं एवं चेहरा चमकदार व सुन्दर लगने लगता है.

* ऑर्गेनिक हार्वेस्ट एंटी रिंकल क्रीम :

इसका इस्तेमाल महिलाओं के चेहरे की त्वचा कोमल बनाता है, जिससे चेहरे पर झुर्रियां खत्म हो जाती हैं एवं चेहरा कोमल एवं चमकदार हो जाता है. यह क्रीम धूप से चेहरे पर पड़ने वालों दुष्प्रभाव से बचातीं हैं. इससे चेहरे पर मौज़ूद ब्लैक हेड्स और मुहांसों को भी हटाता है.

* लैक्मे यूथ इंफिनिटी स्किन फर्मिंग डे क्रीम :

लैक्मे  यूथ  इंफिनिटी  स्किन  फर्मिंग  डे क्रीम बहुत ही मशहूर और कारगर क्रीम है, जिसे लगाने से चेहरा कोमल एवं चमकदार हो जाता है. साथ ही यह चेहरे पर पड़ने वाली झुरियों को कम करती है. जिससे आपकी उम्र कम लगती है.

* वीएलसीसी हाइड्रेटिंग एंटी एजिंग नाईट क्रीम :

इसके बेहतर परिणाम पाने के लिए इसे आपको रात भर अपने चेहरे पर लगाकर रखना पड़ता है. इसके नियमित इस्तेमाल से चेहरा मुलायम, चमकदार और झुर्रियों से रहित हो जाता है.

* ओले  टोटल  इफेक्ट्स 7 इन वन एंटी-एजिंग नाईट फर्मिंग क्रीम :

जैसा कि इसके नाम से पता चलता है. इस क्रीम में बढ़ती उम्र की सात तरह की अलग-अलग समस्याएं कम होने लगती हैं. यह क्रीम हर आयुवर्ग के लोगों के लिये लाभप्रद होती है.

दीपिका की तरह फिट और सेक्सी दिखना है तो अपनाएं उनकी ये टिप्स

होंठों को सुंदर बनाएंगे ये टिप्स, नहीं आएगी सूजन

इस तरह बनाएं आँखों को खूबसूरत, लगेंगी और भी सुंदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -