इस तरह बनाएं आँखों को खूबसूरत, लगेंगी और भी सुंदर
इस तरह बनाएं आँखों को खूबसूरत, लगेंगी और भी सुंदर
Share:

सुंदर दिखने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते हैं, अपने चेहरे पर रोज नए-नए नुस्खे अपनाते रहते हैं ताकि वो सुंदर दिखे. लेकिन आपको पता हैं हमारी असली सुंदरता हमारी आंखों में होती हैं एक आंखे ही होती हैं जिससे मनुष्य एक दूसरे से प्रभावित हो जाता हैं. आँखों को सुन्दर बनाकर ही खुद को सुंदर बनाया जा सकता है. तो आज हम आपको बताते हैं कि अपनी आंखो को सुंदर कैसे बनाए.  

सुंदर दिखने के लिए, सोने से पहले आंखों पर खीरा जरुर रखें और साथ ही स्किन पर भी थोड़ा सा खीरे का रस लगा लें इससे आपको दो फायदे होगें एक तो आपकी आंखें चमकदार बनेंगी और दूसरी चीज आपकी स्किन बहुत ही कोमल हो जाएगी, और दूसरा एक तरीका ये भी है कि टमाटर का पेस्ट बनाकर आंखों के उपर लगाए इसे भी रात में लगाए. इससे आपकी आंखें सुंदर बनी रहेंगी और आपका चेहरा ग्लोइंग दिखेगा.
 
इसके अलावा अगर आप शनिवार को घर पर रहे तो अपनी आंखो को सुंदर बनाने के लिए, सुबह शहद को अपनी आंखो पर थोड़ा सा लगाए और फिर दो घंटे के बाद उसे धुल ले इसके बाद बर्फ को आंखो पर मले फिर थोड़ी देर बाद देखिये कि कैसी आपकी आंखे चमकदार बनती हैं. ऐसा करने से आपकी आँखें की चमक बढ़ जाएगी और काले घेरे खत्म हो जायेंगे. इसके बाद आप अपने लुक को चाहे जैसा बदल सकते हैं. 

ये घरेलु तरीके ठीक करेंगे आपके अनचाहे मस्से

भगवान पर चढाने के अलावा कई और लाभ देता है बेलपत्र

दांतों को मोतियों की तरह चमकाएंगे ये घरेलु उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -