शाओमी रेडमी-5 का 4 जीबी रैम वेरिएंट लांच
शाओमी रेडमी-5 का 4 जीबी रैम वेरिएंट लांच
Share:

चीन की प्रमुख स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने पिछले साल दिसंबर में अपने दो नए स्मार्टफोन रेडमी 5 और रेडमी 5 प्लस लांच किया था. शाओमी रेडमी 5 को दो वेरिएंट में पेश किया गया था जिसमे कि एक 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज और दूसरा 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज के साथ आया था. लेकिन कंपनी ने अब इसका एक नया वेरिएंट लांच किया है. नोट 5 का अब नया 4 जीबी रैम वेरिएंट पेश किया गया है. हालांकि ये नया रैम वेरियन फिलहाल चीनी बाजार में ही उपलब्ध कराया गया है.

इस स्मार्टफोन को भारतीय रुपयों के हिसाब से करीब 11,000 रुपये की कीमत पर लांच किया गया है. Xiaomi Redmi 5 के नए 4 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन की बात की जाये तो इसमें 5.7 इंच एचडी (720×1440 पिक्सल) 18:9 डिस्प्ले दी गयी है. इसे स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर से लैस किया गया है.

इसके कैमरा पर ध्यान दें तो कंपनी ने इसमें 12 मेगापिक्सल रियर कैमरा उपलब्ध कराया है. जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. एंड्रॉयड 7.1 नूगा पर आधारित इस स्मार्टफोन में पावर के लिए 3300 एमएएच बैटरी उपलब्ध कराई गयी है.

 

एचटीसी का नया स्मार्टफोन HTC U12 आया सामने

5G फोन के लिए ओप्पो ने क्वालकॉम से मिलाया हाथ

6000 सस्ते में मिल रहा ड्यूल रियर कैमरे वाला ये स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -