14 साल के लड़के से प्रैग्नेंट हुई 45 साल की महिला
14 साल के लड़के से प्रैग्नेंट हुई 45 साल की महिला
Share:

मध्यप्रदेश। शीर्षक पढ़कर आपका हैरान होना स्वाभाविक है, लेकिन यह हैरान करने वाला मामला एमपी में सामने आया है। आप सोचते होंगे कि भला 14 साल का लड़का और 45 साल की महिला, यह कैसा मेल है। महिला का आरोप है कि उसे नाबालिग लड़के ने गर्भवती बना दिया। नाबालिग लड़के ने परेशान होकर महिला के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक शहडोल के गोहपारू गांव में रहने 14 वर्षीय लड़के को एक 45 वर्षीय महिला मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही है। महिला का आरोप है कि नाबालिग लड़के ने उसे प्रैग्नेंट किया है। नाबालिग लड़का 9वी क्लास में पढ़ता है। महिला के आरोपो से परेशान होकर वह पुलिस थाने जा पहुचा जहा उसने शिकायत दर्ज कराई। पीड़ित लड़के ने कहा कि महिला उसपर बेवजह आरोप लगा रही है कि मैने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और प्रैग्नेंट कर दिया।

महिला मेरे घर पर रहने आई थी लेकिन उनसे मेरा किसीं प्रकार से कोई संबंध नही है। वह मुझपर झूठे आरोप लगाकर गांव में मेरी बदनामी कर रही है। महिला की प्रताड़ना की वजह से में पढ़ाई भी नही कर पा रहा हु। इस समय मैं मानसिक तनाव से गुजर रहा हु जिसकी वजह से मेरी पढ़ाई खराब हो रही है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कसर जांच शुरू कर दी है।

भाई की नींद खुली तो प्रेमी के साथ रंगरेलिया मना रही थी बहन

कमरे से आ रही थी आवाजे, पिता की नींद खुली तो प्रेमी की बाहों में इस हालत में मिली बेटी

भारत के इन खास ऐतिहासिक तथ्यों से आप आज तक होंगे अनजान

पहले कटप्पा ने 'बाहुबली' को मारा और अब 'ढिंचैक पूजा' को…

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -