हिमाचल में बस नदी में गिरी, 44 की मौत
हिमाचल में बस नदी में गिरी, 44 की मौत
Share:

शिमला। हिमाचल प्रदेश में एक बस के टौंस नदी में गिर जाने से करीब 44 लोगों की मौत हो गई। नदी में तेज बहाव था संभावना जताई गई है कि ये लोग नदी के तेज़ बहाव में बह गए हैं। हादसे की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर राहत दल पहुंचाया गया। यह क्षेत्र दुर्गम पहाड़ी है। ऐसे में राहत अभियान चलाने में परेशानी का अनुभव हो रहा है। उक्त बस में करीब 56 यात्री सवार थे। दुर्घटना में 31 पुरूष, 10 महिलाऐं और तीन बच्चों की मौत हो गई।

अभी तक 44 शवों को निकाला गया है। जो लोग नहीं मिल पाए हैं उन्हें लेकर खोज जारी है। नदी के पानी में और बहाव वाले क्षेत्र के आगे गोताखोरों द्वारा तलाश की की जा रही है। दरअसल यह बस हिमाचल प्रदेश के टुनी से उत्तराखंड के विकास नगर की ओर जा रही थी। अचानक नदी के समीप पहुंचने पर वाहन चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया।

जिसके कारण बस असंतुलित हो गई और नदी में गिर गई। बस की रफ्तार काफी अधिक थी जिसके कारण ऐन मौके पर बस को संभाला नहीं जा सका। हालांकि नदी कुछ क्षेत्र में सूखी हुई है लेकिन जिस क्षेत्र में पानी है वहां बहाव अधिक है। ऐसे में प्रभावित लोग बहाव के संपर्क में आए और लापता हो गए। अब इस मामले में जांच की जा रही है।

माउंट आबू में लगी आग, बुझाने के लिए सेना की मदद

गर्मी ने करवाया एक्सीडेंट, डिवाइडर पर खड़े 5 लोगों के लिए मौत बनकर आई कार

जानते है दान क्या होता है और कितने प्रकार के होते है

राज्यरानी एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त, पटरी से उतरे 8 डिब्बे, कई घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -