सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने के आरोप में 414 लोगों के खिलाफ मामला हुआ दर्ज
सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने के आरोप में 414 लोगों के खिलाफ मामला हुआ दर्ज
Share:

पुलिस अधीक्षक ऐश्वर्या रस्तोगी के निर्देशानुसार नगरीय जिला राजामहेंद्रवरम में सार्वजनिक स्थानों पर शराब की जांच के लिए विशेष दल बनाकर पिछले चार दिनों से विशेष अभियान चलाया जा रहा है। सार्वजनिक सुरक्षा और सुरक्षा सुनिश्चित करने और अपराध की रोकथाम के उद्देश्य से खुले में शराब पीने पर व्यापक छापेमारी की गई है।

विशेष अभियान के दौरान शहरी जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में सार्वजनिक स्थानों पर शराब का सेवन करने वाले 414 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. एसपी रस्तोगी ने बताया कि गोदावरी नदी के घाटों, आसपास की शराब की दुकानों और शहर के बाहरी इलाके में स्थित किसी भी अन्य स्थान सहित सभी सार्वजनिक स्थानों पर खुले में शराब पीने वाले व्यक्तियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई शुरू की जाएगी.

सार्वजनिक सुरक्षा और सुरक्षा में सुधार और समाज में सार्वजनिक उपद्रव और अपराध की रोकथाम को कम करने के लिए अभियान चलाए गए हैं। एसपी ने लोगों से अपील की कि वे शहरी जिले में किसी भी अवैध और गैरकानूनी गतिविधियों को देखते हुए डायल 100 और व्हाट्सएप को 9490760794 पर सूचित करें और मुखबिरों की पहचान के बारे में सख्त गोपनीयता बनाए रखी जाएगी।

रिलीज हुई शेफाली शाह के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हैप्पी बर्थडे मम्मीजी’, पति विपुल ने की प्रशंसा

यूपी चुनाव: गोरखपुर से चुनाव लड़ेंगे उत्तर प्रदेश के सीएम योगी

35 महीने तक चलेगा किसान आंदोलन, राकेश टिकैत की धमकी- ...तो दिल्ली पहुँच जाएंगे 5 लाख ट्रेक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -