घोड़ी चढ़े दूल्हे की 4 युवकों ने की पिटाई, चौंकाने वाला है मामला

घोड़ी चढ़े दूल्हे की 4 युवकों ने की पिटाई, चौंकाने वाला है मामला
Share:

गांधीनगर: गुजरात के गांधीनगर से एक हैरतअंगेज कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ घोड़ी चढ़े दूल्हे के साथ मार-पीट की गई। आरोप है कि यहां चार लड़कों ने दूल्हे को दलित समाज से होने के कारण उसके साथ मार-पीट की तथा गालियां भी दीं। फिर दूल्हे को बारात लेकर दुल्हन के घर कार से जाना पड़ा। इस पूरे मामले पर वर पक्ष के लोगों ने नाराजगी व्यक्त की है। परिजनों ने पुलिस को कॉल कर खबर दी, तत्पश्चात, मौके पर पहुंची पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वही यह पूरी घटना राजधानी गांधीनगर जिले के चाडसना गांव में 12 फरवरी की दोपहर को हुई थी। मनसा पुलिस थाने में एक अफसर की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार, इस मामले में अपराधियों के खिलाफ IPC एवं अत्याचार अधिनियम की अलग-अलग धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की शिकायत दूल्हे के ही चचेरे भाई ने दर्ज कराई थी। शिकायत दर्ज कराने वाले भाई के अनुसार, 12 फरवरी की दोपहर इस बारात में लगभग 100 लोग सम्मिलित थे। इसके चलते दूल्हा घोड़ी पर सवार था, वहां उपस्थित सभी लोग नाचते गाते हुए दुल्हन चांदनी के घर की ओर बारात लेकर जा रहे थे। इस बीच एक युवक मोटरसाइकिल से आया तथा सीधा दूल्हे के पास पहुंच गया। उस युवक ने घोड़ी पर बैठे दूल्हे को नीचे खींच लिया और थप्पड़ मारने लगा।

इतना ही नहीं अपराधी शख्स ने दूल्हे को जातिसूचक गालियां भी दीं। अपराधी ने दूल्हे के घोड़ी चढ़ने पर आपत्ति व्यक्त करते हुए कहा कि सिर्फ उसके समुदाय के लोग ही घोड़ी चढ़ सकते हैं। साथ ही कहा कि “अपनी हद में रहो, क्या तुम गांव की परंपरा नहीं जानते”। इस के चलते वहां उपस्थित लोग दूल्हे पक्ष को बचाने के लिए आगे आए तो वहां 3 युवक और आ गए। चारों ने युवक को गाली देना शुरू कर दिया। अपराधी लड़कों ने इस बीच घोड़ी के मालिक और डीजे वाले को भी धमकी देकर भगा दिया। अपनी शिकायत में दूल्हे पक्ष के लोगों ने आरोप लगाया इस के चलते उन्हें बहुत अपमानित होना पड़ा, जिस कारण उन्हें दुल्हन के घर तक कार में जाना पड़ा।

वहीं मामले की खबर प्राप्त होते ही पुलिस की टीम हरकत में आ गई तथा चारों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन अपराधियों के नाम शैलेश ठाकोर, जयेश ठाकोर, समीर ठाकोर एवं अश्विन ठाकोर हैं। ये सभी पिछड़े वर्ग से हैं। फिलहाल पुलिस ने अलग-अगल धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है।

बीवाईडी सील प्रीमियम इलेक्ट्रिक सेडान जल्द भारत में होगी लॉन्च, मिलेगी 700 किमी की रेंज

प्रेशर कुकर में बनाएं तंदूरी रोटी, इसका स्वाद ढाबे जैसा होगा

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और सबसे उम्रदराज़ क्रिकेटर डीके गायकवाड़ का निधन, BCCI ने जताया शोक

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -