हैदराबाद: स्कूल की लिफ्ट में फंसने से 4 साल की मासूम ने तड़प-तड़पकर तोड़ा दम
हैदराबाद: स्कूल की लिफ्ट में फंसने से 4 साल की मासूम ने तड़प-तड़पकर तोड़ा दम
Share:

हैदराबाद. वह महज चार साल की थी. अभी उसने ठीक से दुनिया भी नही देखी. नन्ही आंखों में सपने लिए स्कूल में पढ़ने गई थी. उसे तो यह भी पता नही था की आज उसका स्कूल में आखरी दिन होगा. अपनी जिंदगी से बेपरवाह मासूम तो बस पढ़ना चाहती थी. लेकिन तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया. हैदराबाद के निजी स्कूल की लापरवाही का एक बड़ा मामला सामने आया है. और इस लापरवाही का खामियाजा महज चार साल की मासूम को अपनी जान देकर भुगतना पड़ा.

मामला है की यहां के एक स्कूल की लिफ्ट में फंसने से 4 साल की मासूम बच्ची ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया है। यह दिल दहला देने वाली घटना मंगलवार सुबह दिलसुकनगर के एक प्राइवेट स्कूल में हुई। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नर्सरी क्लास में पढ़ने वाली सायेदा जनैब का सिर लिफ्ट के दरवाजे के बीच में फंस गया।

जिसके बाद मासूम की तड़प तड़प कर मौके पर ही मौत हो गयी। जैसे ही घटना के बारे में बच्ची के घर वालो को जानकारी मिली उनके पैरो के निचे से जमीन खिसक गयी. घटना की सुचना पाकर मौके पर पहुंचे बदहवास परिजन इस घटना के लिए लापरवाही का आरोप लगते हुए स्कूल मैनेजमेंट को जिम्मेदार ठहरा रहे है . फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -