हॉस्टल के 8 से 12 वर्ष के चार बच्चे लापता
हॉस्टल के 8 से 12 वर्ष के चार बच्चे लापता
Share:

स्वामी दयानंद रेसीडेंशियल पब्लिक स्कूल से दूसरी, तीसरी और चौथी कक्षा में पढने वाले चार छात्र 2 दिनों से लापता हैं. यहाँ सुरक्षा व्यवस्था के भी इंतज़ाम नहीं हैं. घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों वहाँ पहुंचकर जमकर हंगामा किया.

धनवारथाना क्षेत्र के खोरीमहुआ के चांदगर स्थित स्वामी दयानंद रेसीडेंशियल पब्लिक स्कूल में 70 छात्र पढ़ते हैं पर हॉस्टल में कुल 11 बच्चे रहते हैं. इनमे से 4 बच्चे सुजल कुमार (12), मृत्युंजय कुमार (8), गंगाधर कुमार (10) तथा नीतीश कुमार (9) रविवार से लापता हैं. प्रिंसिपल सुनीता मिश्रा ने बताया कि चारों छात्रों ने सोमवार सुबह लगभग 4 बजे शौच जाने के लिए वहाँ की रसोईये से बाथरूम की चाबी ली और करीब साढ़े चार बजे पुनः चाबी लौटा दी. जब वह पांच बजे बिस्तर से उठी तो मेन गेट खुला हुआ था और चारों बच्चे गायब थे. तब परिजनों को सूचना दी गई.

यह स्कूल पहले धनवार में संचालित था, लेकिन किसी विवाद के कारण सुनीता मिश्रा अलग हो गईं और चांदगर में आवासीय स्कूल खोल लिया. यह कुव्यवस्थाओं से भरा पड़ा है. हॉस्टल में कोई सुरक्षा व्यवस्था नहीं है. प्रिंसिपल की रिश्तेदार महिला रसोईया है, वही अप्रत्यक्ष रूप से प्रबंधन संभालती है. इस मामले में धनवार पुलिस भी निष्क्रिय है. परिजनों के आवेदन पर प्राथमिकी के बजाय पुलिस ने सनहा दर्ज किया.

राजस्थान में पहली बार एक किन्नर बना कांस्टेबल

हार्दिक पटेल की इस सीडी के वायरल होने से मचा बवाल

एयर इंडिया ने इस वजह से किया राष्ट्रपति कोविंद की बेटी का तबादला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -