तेज रफ़्तार ट्रक ने मालवाहक वाहन को मारी टक्कर, दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार हाईवा की ठोकर से मालवाहक छोटा हाथी सवार 4 लोगों की जान चली गई है। हादसे में मालवाहक के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद मालवाहक का ड्राइवर वाहन में फंस गया था। वाहन को गैस कटर से काटकर ड्राइवर को बाहर निकाला गया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसा तखतपुर थाना क्षेत्र में हुआ है। 

TI मोहन भारद्वाज ने बताया कि तखतपुर थाना क्षेत्र के मोछ मोड़ के निकट तेज रफ्तार हाईवा ने मालवाहक गाड़ी को टक्कर मर दीरी है। फरहदा निवासी महेश कुमार साहू मालवाहक वाहन चलाता था। शुक्रवार को वह गाड़ी लेकर बिलासपुर आया था। रात लगभग 11 बजे वापस अपने गांव वापस लौट रहा था। मालवाहक में 3 और लोग सवार थे। तेज रफ्तार हाईवा की टक्कर से मालवाहक हवा में उछल कर जमीन में गिरा। इस हादसे में 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी।  

उन्होंने बताया कि बिलासपुर-तखतपुर मार्ग पर यह घटना रात 11 से 11.30 बजे के लगभग हुई है। हादसे के बाद हाईवा का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। राहगीरों व एम्बुलेंस की मदद से एक घायल को अस्पताल पहुंचाया गया, मगर रास्ते में उसकी मौत हो गई। मृतकों में से केवल फरहदा-जरहागांव निवासी महेश साहू की शिनाख्त हुई है। वहीं 3 लोगों के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस ने हाईवा चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

'ज्ञानवापी में ही मौजूद है स्वयंभू शिवलिंग..', इलाहबाद हाई कोर्ट में हिन्दू पक्ष का दावा

6 बारातियों की रास्ते में मौत, दुल्हन करती रह गई इंतज़ार... शादी समारोह में पसरा मातम

'12 ज्योतिर्लिंगों में से एक है ज्ञानवापी में मिला शिवलिंग, कोर्ट में कर सकते हैं साबित'

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -