Share:
मौका पाकर घर में घुसे 4 युवक और बेटे को मारकर कर दिया माँ का रेप...
मौका पाकर घर में घुसे 4 युवक और बेटे को मारकर कर दिया माँ का रेप...

हाल ही में अपराध का एक मामला इंदौर से सामने आया है. इस मामले में चार युवक मौका पाकर देर रात एक घर में घुस गए और उसके बाद उन्होंने जो किया वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में पहले तो उन्होंने उस घर की लाइट काटी जिसके बाद 15 साल का किशोर उठ गया. इसके बाद युवकों ने उसे मार डाला और उसके बाद मां के पास सो रहे तीन और बच्चों को मारने की धमकी देकर माँ के साथ गैंगरेप किया और वहां से भाग गये.

अंत में पुलिस को जाकर उन्होंने महिला को ही बेटे की हत्यारी बता दिया और केस में पड़ोस में रहने वाले एक युवक को आरोपी बताकर फंसा दिया. इस मामले में पुलिस को बताया गया कि मां से प्रेमी मिलने आया, पर बेटे ने देख लिया तो दोनों ने मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया, इस दौरान महिला गैंगरेप कि बात कहती रही, लेकिन किसी ने नहीं सुना. वहीं पिछले दो साल से उसका पति अपने तीनों बच्चों को लेकर अधिकारियों के दफ्तरों के चक्कर काट रहा है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है. इस मामले में हत्या कर गैंगरेप करने वाले आरोपी तीन साल से खुलेआम घूम रहे हैं.

खबरों के अनुसार पति ने एडीजी वरुण कपूर से इसकी शिकायत की है, और अब उसे उम्मीद है कि पुलिस आरोपियों को पकड़कर जेल में डालेगी और उसकी पत्नी को छोड़ देगी. अब इस मामले में फिर से जांच शुरू हुई है.

Zomato ऐप से मंगवाया चिल्ली पनीर, आया कुछ ऐसा कि देखकर उड़ गये होश

किन्नर को इस हालत में देख सफाई करने आई भाभी के उड़े होश, हुआ कुछ ऐसा

मोबाइल रीचार्ज करवाकर घर आया लड़का तो बिगड़ गई तबियत, वजह जानकर उड़ गए सबके होश...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -