शिमला में खाई में गिरी कार, 4 की मौत

Nov 15 2016 03:42 PM
शिमला में खाई में गिरी कार, 4 की मौत

रोहडू : शिमला के रामपुर क्षेत्र में आॅल्टो कार खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार के खाई में गिरने से करीब 4 लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद का मंज़र काफी भयावह था। यह दुर्घटना प्रातः करीब 6 बजे हुई थी। मिली जानकारी के अनुसार यह दुर्घटना रोहडू से लगभग 30 किलोमीटर दूर सुंगरी के समीप हुई। आॅल्टो में करीब 5 लोग सवार थे। हालांकि अभी एक व्यक्ति लापता बताया गया है। जिसकी खोज की जा रही है।

दुर्घटना के बाद क्षेत्र में रहने वालों को खाई में कुछ गिरने की तेज़ आवाज़ आई। कुछ लोग दुर्घटना के समय आसपास ही मौजूद थे। ऐसे में इन लोगों के साथ जब अन्य लोगों को हादसे की जानकारी मिली तो वे घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने प्रभावितों की मदद का प्रयास किया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी और एंबुलेंस बुलवाई। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में जांच प्रारंभ कर दी है।

घटना में प्रभावितों के परिजन को सूचना दी गई है। गौरतलब है कि आॅल्टो कार को खाई से निकालने के प्रयास किया जा रहा है। मृतकों की पहचान सुनील कुमार, राजेश, कृष्णपाल, हरबंश आदि के तौर पर हुई है। अभी दुर्घटना को लेकर किसी तरह की जानकारी नहीं मिली है। पुलिस हादसे को लेकर जानकारी जुटाने में लगी है।