केरल चुनाव: वायनाड से 4 कांग्रेस नेताओं ने दिया इस्तीफा, हाल ही में राहुल गांधी ने किया था दौरा
केरल चुनाव: वायनाड से 4 कांग्रेस नेताओं ने दिया इस्तीफा, हाल ही में राहुल गांधी ने किया था दौरा
Share:

कोच्ची: केरल में होने वाले विधानसभा चुनाव से एन पहले ही सियासी मझधार में कांग्रेस की नइया डगमगाती दिखाई दे रही है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र वायनाड में कांग्रेस के चार प्रमुख नेताओं ने पार्टी से त्यागपत्र दे दिया है, जिसके बाद से केरल चुनाव से पहले कांग्रेस मुश्किल में घिर गई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सदस्य केके विश्वनाथन, KPCC सचिव एमएस विश्वनाथन, DCC महासचिव पीके अनिल कुमार और महिला कांग्रेस नेता सुजाया वेणुगोपाल ने पार्टी छोड़ दी है। माना जा रहा है कि एक हफ्ते के भीतर पार्टी में असंतोष की वजह से इन नेताओं ने इस्तीफा दे दिया है। एमएस विश्वनाथन ने कहा कि वह जिले में कांग्रेस के नेतृत्व की नाकामी और केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी नेतृत्व द्वारा उपेक्षा के चलते पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि, 'KPCC नेतृत्व द्वारा उपेक्षा और जिला कांग्रेस कमेटी की नाकामी के कारण मैं  केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे रहा हूं।'

वहीं, केके विश्वनाथन ने आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी वायनाड में तीन सदस्यीय टीम द्वारा चलाई जा रही है। वहीं, पीके अनिल कुमार औपचारिक रूप से सांसद एमवी श्रेयसकुमार की मौजूदगी में लोक तांत्रिक जनता दल (LJD) में शामिल हुए।

बिहार विधानसभा में बोले तेजस्वी- 'मेरा तो जन्म ही चपरासी फ्लैट में हुआ है...'

तापसी-अनुराग के यहां IT रेड को लेकर बोले राहुल गांधी- किसान-समर्थकों पर रेड कराती है केंद्र सरकार

हौथी-आतंकवादी-मिसाइल के कारण जेद्दा ईंधन टैंक में हुआ विस्फोट: सऊदी अरब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -