5,030mAh बैटरी फीचर के साथ लॉन्च हुआ यह बेहतरीन स्मार्टफोन
5,030mAh बैटरी फीचर के साथ लॉन्च हुआ यह बेहतरीन स्मार्टफोन
Share:
शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी 360 मोबाइल्स ने हाल ही में 360 N7 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया हैं. आपको जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी ने इसे दो कलर वेरिएन्ट्स के साथ मार्केट में उतारा हैं. जिसमे कि आपको ग्रेफाइट ब्लैक कलर और मूनलाइट वाइट विकल्प की मौजूदगी देखने को मिलेगी. कंपनी ने अपने दोनों ही वेरिएंट को CNC फिनिश दिया है. इसके मूनलाइट वाइट वैरियंट की एक ख़ास बात यह है कि इसमें पॉवर बटन दिया गया है. इस स्मार्टफोन में कई फीचर्स शामिल हैं. 
 
जानिए इसके बैटरी बैकअप फीचर के बारे में....
 
इसमें आपको कई फीचर्स मिलेंगे. लेकिन इसका बैटरी बैकअप फीचर्स काफी ख़ास और महत्वपूर्ण हैं. यह स्मार्टफोन ऐसे यूजर्स के लिए काफी लाभदायक साबित होगा जो मोबाइल का काफी उपयोग करते हैं. क्योंकि इसका बैटरी बैकअप 5,030mAh  का दिया गया हैं. 
 
360 N7 स्मार्टफोन के फीचर्स...
 
इसमें रैम 6GB और इंटरनल स्टोरेज  64GB/128GB हैं. वहीं बैटरी 5,030mAh हैं. साथ ही इसमें आपको रियर कैमरा 16+2MP और फ्रंट कैमरा 8MP देखने को मिलेगा. इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले 5.99 (2160X1080)pixels होंगी. इसमें एंड्रॉयड 8.1 ओरियो सिस्टम हैं, जबकि कनेक्टिविटी की बात करें तो 360 N7 में वाईफाई, ब्लूटुथ और हैडफोन जैक जैसे मुख्य फीचर्स शामिल हैं. 

Video: One Plus 6 के बारे में सबकुछ जो आपको जानना चाहिए

Nokia ने इन शानदार फीचर्स के साथ उतारा नया स्मार्टफोन

सोनी ने भारत में लांच किया नया स्मार्ट टीवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -