Video: One Plus 6 के बारे में सबकुछ जो आपको जानना चाहिए
Share:

वनप्लस ने वर्ष 2018 में नए स्मार्ट फ़ोन लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है. कंपनी इस साल वनप्लस 6 लॉन्च करने वाली है.कम्पनी ने इस फ़ोन को लांच करने की तारीख 16 मई डिसाइड की है, जिसको लेकर इस फ़ोन को चाहने वाले बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे है.  लॉन्चिंग से पहले वनप्लस 6 के विशेषता भी लीक हुए हैं जिनसे पता चला है कि वनप्लस 6 में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होगा. यह जानकारी बेंचमार्क से लीक हुई है. रिपोर्ट के मुताबिक यह फोन इस वर्ष मई या जून तक लॉन्च हो जाएगा.

इस फ़ोन में अभी 64 GB वेरिएंट की कीमत करीब 36999 रुपए होगी, वहीं 128 GB वेरिएंट की कीमत 39999 रखी गई है, 256 GB के बारे में कम्पनी ने अभी कोई आधिकारिक जानकारी जारी नहीं की है. वनप्लस 6 में डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की भी पुष्टि की गई है. वनप्लस 6 में 6.28 इंच फुल HD+ (2280 x 1080 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले है जिसका अस्पेक्ट रेशियो 19:9 हो सकता है. फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 मोबाइल प्लैटफॉर्म और अड्रेनो 630 जीपीयू दिया जाएगा.

वनप्लस हमेशा अपने पावरफुल बैटरी के लिए जाना जाता है और आने वाले फोन में पावर के लिए 3300mAh की बैटरी होगी जो डैश चार्ज टेक्नोलॉजी के साथ आएगी. साथ ही इसके सबसे खास फीचर का भी खुलासा हो ही गया कि फोन ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर बेस्ड OxygenOS 5.1 पर काम करेगा. साथ ही इस फ़ोन में और भी कई छोटे-छोटे फीचर्स है जो इस फ़ोन को दूसरे फ़ोन्स की तुलना में अलग बनाते है. 

11 मई राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस 2018

सोनी ने भारत में लांच किया नया स्मार्ट टीवी

अब तक की सबसे बड़ी सेल लेकर आया है फ्लिपकार्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -