Omg...रोते हुए किए 35 बलात्कार
Omg...रोते हुए किए 35 बलात्कार
Share:

आपने बलात्कार के किआ मामले सुने होंगे, जिसमे लड़की के बलात्कार होने पर आंसू लड़की की आँखों से आते है। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि कोई पुरुष बलात्कार करते हुए रोता रहा शायद नहीं।

लेकिन लॉस एंजलेस पुलिस ने हाल ही में 'आंसू बहाते हुए' शख्स का एक स्केच जारी किया है। आरोप है कि इस व्यक्ति ने 1996 से अब तक लगभग 35 महिलाओं का बलात्कार किया है। पुलिस ने इस आरोपी के बारे में कोई भी जानकारी देने वाले को 6203995 रुपए देने की घोषणा भी की है। आंसू बहाने के बारे में पूछने पर पुलिस ने बताया कि जितने भी लोगों से आरोपी के बारे में पूछताछ की उन्होंने आंख के पास आंसू का जिकर किया है।

पुलिस का मानना है कि या तो आरोपी के चेहरे पर कोई निशान है या फिर उसने इस तरह का टैटू गुदवा रखा है जो हूबहू आंखों से बहने वाले आंसू कि तरह दिखता है। पुलिस के मुताबिक आरोपी सुबह पांच से आठ बजे की बीच ही यह बलात्कार करता है। इसके अलावा वह अपना हथियार निकालने से पहले लोगों से अचानक बातचीत करना शुरू कर देता है।

इसके बाद वह उन्हें हथियार से डरा कर आसपास के किसी सुनसान इलाके में ले जाता है। हालांकि आरोपी ने पिछला अपराध दो साल पहले किया था लेकिन पुलिस को डर है कि वह जब तक गिरफ्तार नहीं कर लिया जाएगा, अपराध करता ही रहेगा।

भरे बाजार में महिला ने कहा "आई वांट टू सेल माय बॉडी"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -