नींद से उठते ही 17 की हो गई 32 साल की महिला, पति के होते हुए ढूंढने लगी ब्वॉयफ्रेंड
नींद से उठते ही 17 की हो गई 32 साल की महिला, पति के होते हुए ढूंढने लगी ब्वॉयफ्रेंड
Share:

इन दिनों एक महिला की कहानी ने हर किसी को हैरान कर दिया है, जो एक झटके में अधेड़ उम्र से टीनएज में पहुंच गई। नेल्श पिले (Nesh Pillay) नाम की 32 वर्षीय महिला जब सोई थी, तो उसे अपनी ज़िंदगी के बारे में सब कुछ याद था मगर नींद से उठते ही उसकी उम्र 17 वर्ष हो चुकी थी। न तो उसे अपनी बेटी के बारे में कुछ याद था, न ही अपनी पुरानी ज़िंदगी के बारे में। 6 वर्षीय बेटी की मां स्वयं को टीनएजर मान रही थी। मज़े की बात ये है कि वो अपने पार्टनर को भी भूल चुकी थी मगर गनीमत ये रही कि उसे एक बार फिर उसी व्यक्ति से प्यार हो गया।

नेल्श ने जब डॉक्टर को दिखाया तो उनका कहना था कि सिर में लगी पुरानी चोट तथा कई सर्जरीज़ के कारण उसकी ये हालत हुई है। वो अपनी पुरानी ज़िंदगी का एक बड़ा हिस्सा भूल चुकी है, जो सबसे आवश्यक था। हालांकि उसे थोड़ी-थोड़ी देर के लिए चीज़ें याद भी आती रहती थीं, जिसके कारण वो बहुत चीज़ें वापस याद कर पाई है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, महिला अपने पार्टनर को टैक्सी ड्राइवर समझ बैठती है तथा उसे कई बार याद दिलाना पड़ता है कि वो कौन है। उसे अपनी बेटी के बारे में भी नहीं याद है तथा वो उसे केवल छोटी बच्ची समझती है। यहां तक कि वो ये भी कहने लगी थी कि बच्चे का ध्यान रखना तो उसे आता ही नहीं है।

वही दिलचस्प बात ये भी रही कि नेल्श को इस पूरी प्रक्रिया में एक बार फिर से अपने ही पार्टनर से प्यार हो गया। वो पुराना सब कुछ भूल चुकी थी, मगर उसे अपने पार्टनर के साथ हर चीज़ नई लग रही थी। उसने स्वयं उसे शादी के लिए प्रपोज़ किया तथा 20 जनवरी को एक बार फिर अपने पार्टनर के साथ उन्होंने ज़िंदगी आरम्भ की। उसे अब अपनी ज़िंदगी में कॉफी, एल्कोहॉल एवं तनाव से दूर रहने के लिए कहा गया है। कई बार उसे सिरदर्द और उल्टी की भी शिकायत होती है। दरअसल 9 वर्ष की आयु में उसका एक एक्सीडेंट हुआ था, जिसने नेल्श के दिमाग को प्रभावित किया था।

इस शख्स ने जान पर खेलकर मगरमच्छ को खिलाया खाना, वायरल हो गया वीडियो

वैलेंटाइन डे पर ये जोक्स पढ़कर हो जाएंगे लोटपोट

टूटी हुई हड्डियों के साथ दुल्हन ने अस्पताल में की दूल्हे संग शादी, चौंकाने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -