6 महीने से युवक को नहीं मिला काम तो उठाया दिल दहला देने वाला कदम

Oct 17 2020 09:08 AM
6 महीने से युवक को नहीं मिला काम तो उठाया दिल दहला देने वाला कदम

ढिलवा: 6 माह से कोई कार्य न मिलने पर 5 माह की बच्ची के पिता ने बुधवार को ब्यास नदी में छलांग लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। मरने वाले की पहचान सुरजीत सिंह (30) पुत्र जसविंदर सिंह निवासी मोहल्ला रामू की पत्ती ढिलवां के रूप की गई है। जंहा इस बात का पता चला है कि युवक बीते बुधवार को बिना बताए घर से चला गया था। 

परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी, तब से पुलिस उसकी छानबीन की जा रही है। वहीं मृतक का शव ढिलवां पुलिस ने धार्मिक स्थान के गोताखोर सेवादारों की सहायता से ब्यास नदी के पुल के नीचे पाया गया  है। मृतक सुरजीत के पिता ने कहा कि मार्च महीने में लॉकडाउन के चलते जिस निजी फैक्ट्री में उसका बेटा कार्य  करता था। वह फैक्ट्री बंद हो होने के कारण उसकी नौकरी छूट गई थी। उसके बाद से मेरा बेटा बेरोजगार था। बीते बुधवार की प्रातः 11 बजे बिना बताए घर से चला गया। उसको ढूंढने का कोशिश की, परंतु वह कहीं नहीं मिला। पहले फोन पहुंच से दूर बता रहा था फिर स्विच ऑफ आ रहा था। 

पुलिस को जानकारी दी गई, जब पुलिस खोजबीन करते हुए ब्यास नदी किनारे पहुंची तो वहां से चप्पलें पाई गई। गोताखोरों को नदी में उतारा गया, लेकिन कुछ भी पता नहीं चला। शुक्रवार को पुलिस ने धार्मिक स्थान के निजी गोताखोर ने मंगवाया। उन्होंने शव को पुल के नीचे पाया गया। जांच अधिकारी बलविंदर सिंह ने कहा कि मृतक के पिता जसविंदर सिंह के बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज भेजा गया है।

चिदंबरम ने की 370 को बहाल करने की मांग, नड्डा बोले- डिवाइड इंडिया के ट्रिक पर आई 'कांग्रेस'

Coal India ने कर्मचारियों को दिया बड़ा दिवाली गिफ्ट, अकाउंट में आएँगे 68500 रुपए

यूपी फिर शर्मसार, बीमार माँ को देखने अस्पताल जा रही छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार