हवाई हमले के जरिये 30 आतंकी ढेर
हवाई हमले के जरिये 30 आतंकी ढेर
Share:

रूस ने सिलसिलेवार जवाबी हमें करते हुए सीरिया में विद्रोहियों को करारा जवाब दिया है, सीरिया में विद्रोहियों द्वारा रुसी लड़ाकू विमान मार गिराए जाने के बाद रूस ने ये जवाबी हमला किया है. जिसमे घातक पैमाने पर हवाई हमले के जरिये कम से कम 30 आतंकवादियों को ढेर कर दिया गया है. गौरतलब है कि सीरिया की सरकार ने पिछले साल दिसंबर में रूस के जंगी विमानों की मदद से विद्रोहियों के खिलाफ बड़े पैमाने पर कार्रवाई शुरू की थी.

रूस के रक्षा मंत्रालय ने बताया, 'जभात अल-नुसरा आतंकवादी समूह द्वारा नियंत्रित क्षेत्र में बड़े पैमाने पर सिलसिलेवार हवाई हमले किए गए, जिसने सीरियाई प्रांत इदलिब में एक पोर्टेबल विमान रोधी मिसाइल प्रणाली का उपयोग कर रूसी एसयू-25 विमान को मार गिराया था.' सूत्रों के मिली जानकारी के अनुसार मंत्रालय ने बताया है कि 'जभात अल-नुसरा के करीब 30 से अधिक आतंकवादी मारे गए हैं.'

मंत्रालय ने शनिवार को बताया था कि लड़ाकू विमान का पायलट जीवित बच गया था. लेकिन आतंकवादियों के साथ जमीन पर लड़ाई में वह मारा गया. पायलट ने पहले सूचना दी थी कि वह पैराशूट के जरिए विमान से निकल गया और वह फ़िलहाल जभात अल-नुसरा आतंकवादियों के नियंत्रण वाले इलाके के आस पास ही है.

ढेर किये गए आतंकियों की नाव अब तक तैर रही झेलम में

अभिनेत्री की गोलीमार कर हत्या

पाक की ओर से गोलाबारी जारी, चार जवान शहीद

अपने पनाहगार को भी नहीं बख्शा आतंकियों ने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -