चलती कार में 3 लोगों ने कर दी प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह
चलती कार में 3 लोगों ने कर दी प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह
Share:

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है यहाँ प्रॉपर्टी डीलर की हत्या करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना चम्पा क्षेत्र की है। यहां चलती कार में 3 लोगों ने एक युवक का बेरहमी से क़त्ल कर दिया था। फिर वहां से फरार हो गए थे। मामला क्रिकेट बेटिंग से जुड़ा हुआ है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, आदित्य बोंडरे का क़त्ल 37 वर्षीय सचिन फेदरकर, 35 वर्षीय रोशन बोकडे एवं 26 वर्षीय मृणाल भोयाल ने कर दी। फिर मौके से फरार हो गए। मगर जल्द ही पुलिस ने तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें सोमवार को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने तीनों को 25 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस ने बताया, तीनों ने SUV कार में हत्याकांड को अंजाम दिया। आदित्य और सचिन दोनों ही क्रिकेट बेटिंग में पैसा लगाते थे। इस के चलते पैसों को लेकर उनके बीच झगड़ा हो गया। सचिन ने फिर आदित्य की हत्या की योजना बनाई। उसने क़त्ल के लिए रोशन और मृणाल को हायर किया। ये दोनों ही सुपारी किलर्स हैं।

बनाई गई योजना के अनुसार, सचिन ने आदित्य को मिलने के लिए बुलाया। चारों SUV कार में बैठे। वहां भी सचिन एवं आदित्य के बीच पैसों के लिए झगड़ा हो गया। तत्पश्चात, सचिन, रोशन एवं मृणाल ने चलती कार में पीट-पीट कर आदित्य का क़त्ल कर दिया। फिर आदित्य के शव को गाड़ी में छोड़कर भाग गए। अगले दिन जब पुलिस को आदित्य का शव गाड़ी से मिला तो तहकीकात आरम्भ हुई। पुलिस ने फिर तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। मामले में आगामी कार्रवाई जारी है। 

'300 सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़े कांग्रेस, बाकि..', ममता बनर्जी ने साथी पार्टी को दिखाया आइना !

अमेरिका में कट्टरपंथियों के निशाने पर हिन्दू मंदिर, दो हफ्तों में 5 मंदिरों पर हुआ हमला

इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मुकाबले में नहीं खेलेंगे विराट कोहली, बताया ये कारण !

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -