एक बार फिर खाई बनी हादसे का कारण, 3 लोग हुए घायल
एक बार फिर खाई बनी हादसे का कारण, 3 लोग हुए घायल
Share:

कुल्लू  : राज्य में लगातार सड़क हादसों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है. प्रशासन का इस ओर ध्यान नहीं हैं, इसीलिए सड़क हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं. एक के बाद एक सड़क हादसे अपने पैर पसार रहे हैं. हाल ही में जहां राज्य में एक खाई में आल्टो कार गिरने से एक महिला की मौत हो गई थी और दो लोगों को बुरी तरह घायल अवस्था में अस्पताल ले जाना पड़ा था. वहीं इसके बाद कल राज्य के सुंदरनगर में ऐसा ही एक खतरनाक सड़क हादसा देखने को मिला. 

कल सुबह यह हादसा सुबह सुंदरनगर नैशनल हाईवे-21 पर कनैड़ में हुआ हैं. ट्रक और आल्टो कार की भीषण भिड़ंत हुई थी. हादसे में कार में सवार दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गए थे. वहीं अब एक बार फिर एक खाई हादसे की वजह बनी हैं. यह हादसा आजकुल्लू की बंजार घाटी के घियागी में हुआ. यहां एक कार में सवार तीन लग कहीं जा रहे थे, तब ही उनकी कार अनियंत्रित हो गई. और वह इसके बाद खाई में जाकर समा गई. 

कार के खाई में गिरने से 3 लोगों को बुरी तरह चोटे आई. तीनों को ही हादसे के तुरंत बाद पास के ही बंजार अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां फ़िलहाल उनका इलाज जारी हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, घायल लोग रामपुर से कुल्लू जा रहे थे, तब यह हादसा हुआ था. घायलों की पहचान जिया लाल (35), डॉ. आरएस मनहास (46) और ईश्वर (58) सभी के रूप में हुए है. तीनों ही घायल रामपुर निवासी बताए जा रहे हैं.

दिल्ली समेत देश के 13 राज्यों के लिए मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

अलीगढ़ गेस्ट हाउस से गायब हुई AMU संस्थापक की तस्वीर, पीएम मोदी की लगाई

भीषण गर्मी में ऐसे रखे अपनी कार का ख़याल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -