आरएसएस के राष्ट्रोदय कार्यक्रम मे जुटे 3 लाख स्वयंसेवक
आरएसएस के राष्ट्रोदय कार्यक्रम मे जुटे 3 लाख स्वयंसेवक
Share:

मेरठ : आरएसएस का राष्ट्रोदय कार्यक्रम आज मेरठ मे शुरू हो गया है जिसमे करीब 3 लाख स्वयंसेवक एक साथ हिस्सा लेते हुए शारीरिक प्रदर्शन कर रहे है. आज दोपहर करीब 3 बजे संघ प्रमुख मोहन भागवत इन 3 लाख स्वयंसेवक के दल को एक साथ मंच से संबोधित करेंगे. आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत मंच पर खुली जीप से पहुंचे और स्वयंसेवकों का अभिवादन स्वीकार किया, आरएसएस के इस राष्ट्रोदय कार्यक्रम केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा, जनरल वीके सिंह, प्रदेश के मंत्री सुरेश राणा, अतुल गर्ग, धर्म सिंह सैनी, अनुपमा जायसवाल आदि ने भी शिरकत की.

यहाँ मौजूद आरएसएस कार्यकर्ताओ के अनुसार भागवत के आगमन पर 200 फ़ीट चौड़े और 100 फ़ीट ऊंचे मंच का निर्माण किया गया है जिस पर भागवत और अन्य मेहमान बैठेंगे साथ ही आरएसएस ने दावा किया है कि ये देश मे अपनी तरह का अब तक का सबसे बड़ा समारोह होगा जिसमे मेरठ, सहारनपुर और मुरादाबाद मंडल के स्वयंसेवक इतनी बड़ी तादात मे हिस्सा ले रहे है.

गौरतलतब है कि इन दिनों आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत देश के विभिन्न सूबो मे भ्रमण कर आरएसएस की गतिविधियों का जायजा ले रहे है, उनकी इस यात्रा मे अब तक वे बिहार, गुजरात के साथ अन्य जगहों पर भी आरएसएस की गतिविधियों की जानकारी ले चुके है. उनकी इस मुहीम को विपक्ष राजनैतिक नज़रो से देख रहा है. इसी के चलते बिहार यात्रा के दौरान बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने लगातार आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पर ट्वीट कर हमले किये थे.

बीजेपी के खिलाफ एकजुट हुई कांग्रेस और एनसीपी

125 स्कूलों को बंद करने के फैसले पर भाजपा का कड़ा विरोध

मुस्लिम विश्वविद्यालय के समारोह में राष्ट्रपति के जाने पर बवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -