चलती ट्रेन से कूदी एक के बाद एक 3 लड़कियां, IPS ने शेयर किया ये चौंकाने वाला VIDEO
चलती ट्रेन से कूदी एक के बाद एक 3 लड़कियां, IPS ने शेयर किया ये चौंकाने वाला VIDEO
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें चलती हुई ट्रेन से एक के बाद एक 3 युवतियां कूदती हुई दिखाई दे रही हैं। जान खतरे में डालकर चलती ट्रेन से युवतियों के उतरने का ये वीडियो एक IPS अफसर ने साझा किया है। जिसने भी ये वीडियो देखा दंग रह गया। 

IPS कैसर खालिद ने कहा कि ये मामला महाराष्ट्र के जोगेश्वरी रेलवे स्टेशन का है। जहां लोकल ट्रेन में सवार एक युवती नीचे उतरने के प्रयास में प्लेटफॉर्म पर गिर पड़ती है। हालांकि, इससे पहले कि कोई अनहोनी होती एक होमगार्ड ने युवती को बचा लिया। ये मामला रेलवे स्टेशन पर लगे CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। IPS की तरफ से साझा किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक लोकल ट्रेन स्टेशन से छूट रही है। किन्तु जैसे ही ट्रेन की गति थोड़ी तेज होती है, एक युवती ट्रेन से कूद पड़ती है। लड़की का बैलेंस बिगड़ जाता है तथा वो प्लेटफॉर्म के बिल्कुल किनारे गिर जाती है।

तभी एक गार्ड उसकी सहायता करने के लिए दौड़ पड़ता है तथा उसे ट्रेन के नीचे जाने से बचा लेता है। इसी बीच, दो अन्य युवतियां भी चलती ट्रेन से कूदती हुई नजर आ जाती हैं। गार्ड की पहचान जीआरपी के सैनिक अल्ताफ शेख के तौर पर हुई है। अल्ताफ को उनकी सतर्कता के लिए सम्मानित किया गया है। अपने ट्वीट में IPS कैसर खालिद ने लिखा- 'होमगार्ड अल्ताफ शेख ने एक महिला यात्री की जान बचाई, जो 16 अप्रैल को जोगेश्वरी स्टेशन पर एक उपनगरीय ट्रेन में चढ़ने के समय गिर गई थी। अल्ताफ को सतर्कता तथा कर्तव्य के प्रति समर्पण के लिए पुरस्कृत किया जा रहा है।'

शादी के बाद पति के प्यार में रंगी नजर आई सायली कांबले

राहुल गांधी ने पीएम मोदी से कहा, 'हेट-इन-इंडिया' और 'मेक-इन-इंडिया' एक साथ नहीं रह सकते

भारत, मालदीव नवीकरणीय ऊर्जा के हस्तांतरण को सुविधाजनक बनाने के लिए समझौता करेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -