संगम नदी पर नहा रहे थे 3 दोस्त...चौथा कर रहा था वीडियो शूट और फिर
संगम नदी पर नहा रहे थे 3 दोस्त...चौथा कर रहा था वीडियो शूट और फिर
Share:

लखनऊ: यूपी के प्रयागराज में नहाने के लिए संगम में उतरे 3 दोस्त गायब हो गए. कहा जा रहा है कि संगम में घूमने के लिए 4 दोस्त गए हुए थे. इनमें से 3 मित्र संगम में नहाने के लिए उतरे. जबकि, तीसरा दोस्त वहीं बैठा हुआ था. थोड़ी देर तक तो सब कुछ ठीक था. लेकिन जब चौथे दोस्त को तीनों संकट में दिखाई दिए आए तो उसने शोर मचाया.

आसपास के लोग वहां आ गए. उन्होंने भी तीनों मित्रो को ढूंढने का प्रयास किया गया. लेकिन वे नहीं मिले. पुलिस और परिवार वालों को इस बात की जानकारी दे दी है. मौके पर पुलिस और SDRF की टीम पहुंची. तीनों को संगम में ढूंढा गया. लेकिन उनका अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. सर्च अभियान जारी है. उधर, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

चौथे दोस्त मनीष ने कहा है कि वह संगम के पास बैठा हुआ था. तीनों संगम में नहा रहे थे. लेकिन थोड़ी देर बाद जब वे तीनों उसे नजर नहीं आए तो उसने शोर करके आस-पास के लोगों को आवाज दी. मृतक छात्रों की पहचान अमन, हिमांश सचान और प्रणव दुबे के रूप में हुई. अमन ने हाल ही में 12वीं कक्षा का एग्जाम दिया है. जबकि, हिमांश सचान IIT की तैयारी कर रहा है.

संगम में नहाने के दौरान छात्र की मौत: जिसके पूर्व दारागंज थाना इलाके में संगम स्नान करते वक़्त डूबने से प्रतियोगी छात्र की जा चली गई. पुलिस ने कहा है कि सिविल लाइंस सूरजकुंड चौकी के पास रेलवे कॉलोनी निवासी 27 साल के अम्रीश दुबे प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था. 7 मई को दोस्त के साथ संगम पहुंच गया. वहां नहाने के दौरान वह गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा. आस-पास के लोग उसे बचाने के लिए कुछ कर पाते लेकिन तब तक वह गहरे पानी में हमेशा के लिए समा गया. 

खुशखबरी! इस दवा से ठीक हुआ मरीजों में कैंसर, इस टीम ने कर दिखाया कमाल

पियानो बजाती हुई बच्ची का डाक्टर ने किया ब्रेन ट्यूमर का सफल आपरेशन, वायरल हुआ VIDEO

किसानों के चेहरों पर आई चमक, जानिए क्या है कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -