इंदौर: कंटेनर से टकराई ट्रैवलर, 3 लोग जले

इंदौर: मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर से हाल ही में एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ इंदौर से मथुरा जा रहे श्रद्धालुओं का वाहन बरखेडा के करीब सड़क किनारे खड़े कंटेनर से आज यानी शुक्रवार की सुबह जा टकराया। वहीं उसके बाद वाहन में आग लग गई। बताया जा रहा है इस हादसे में तीन लोग जिंदा जल गए है और चार लोग जख्मी हुए हैं। इस मामले में पुलिस के अनुविभागीय अधिकारी मुनीष राजोरिया ने जानकारी दी है। उन्होंने कहा, इंदौर के लोग गोवर्धन पूजा पर मथुरा दर्शन को जा रहे थे।

वह सभी मिनी ट्रैवलर बस से जा रहे थे। इसी बीच चांचैड़ा के बरखेड़ा के पास सड़क किनारे खड़े कंटेनर से ट्रैवलर वाहन जा टकराया। टक्कर बहुत जोरदार थी। ऐसे में इस टक्कर के साथ ही बस में धमाके के साथ आग लग गई और इस हादसे में तीन लोग जिंदा जल गए। पुलिस का कहना है आग काफी तेज थी, वहीं बस में सवार लोगों को बचाने की कोशिश की गई लेकिन तीन लोग जिंदा जल गए।

इस मामले में मिली जानकारी के तहत मरने वालों के नाम दुर्गा(13) पुत्र जगदीश, माधो(20) , रोहित शर्मा(19) है। इसी के साथ चार लोग ऐसे हैं जो जख्मी है, और उनका उपचार जारी है। यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि इंदौर में आए दिन चौकाने वाले सड़क हादसे हो रहे हैं और इन हादसों में कई लोग अपनी जानें गंवा देते हैं।

MP: CM शिवराज ने दी प्रदेशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं

इंदौर: 15 साल के बच्चे ने रची अपने अपहरण की साजिश, सुनकर सटक जाएगा आपका माथा

MP: आदिवासियों को अनदेखा करना DR को पड़ा भारी, निलंबित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -