इंदौर: 15 साल के बच्चे ने रची अपने अपहरण की साजिश, सुनकर सटक जाएगा आपका माथा
इंदौर: 15 साल के बच्चे ने रची अपने अपहरण की साजिश, सुनकर सटक जाएगा आपका माथा
Share:

उज्जैन: मध्यप्रदेश के उज्जैन से एक बड़ी और चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल यहाँ जीवाजी गंज क्षेत्र में एक छात्र ने खुद के ही अपहरण की साजिश रची। जी हाँ, एक छात्र ने। बताया जा रहा है छात्र ने अपनी मां के अकाउंट से फ्री फायर गेम खेलने के लिए 1500 रुपए का ऑनलाइन रिचार्ज किया था और बाद में पता चलने के डर से उसने ऐसा प्लान बनाया कि सभी के होश उड़ गए। बताया जा रहा है जीवाजी गंज क्षेत्र में 28 अक्टूबर को शीतलामाता मंदिर क्षेत्र का रहने वाला एक 10वीं का छात्र इंदौर के राजवाड़ा में रोते हुए‌ मिला था।

वहीं जब स्थानीय लोगों ने उसे देखा तो सराफा थाने में पहुंचाया। यहाँ उसने पुलिस को बताया कि दो बदमाश कोचिंग जाते समय निकास चौराहे से उसे बेहोश कर कार की डिक्की में डालकर ले गए थे। लेकिन मौका मिलने पर वह उनके चुगंल से छूटकर भाग निकला। वहीं उसने यह भी बताया था कि इस‌ दौरान बदमाशों ने उसे पीटा भी था। इस मामले में अंत में पुलिस ने परिजनों को बुलाकर बच्चे को सौंप दिया और अज्ञात अपहरणकर्ताओं के खिलाफ जीरो पर कायमी कर जांच के लिए डायरी कोतवाली पुलिस को भेज दी। लड़के ने पुलिस को बताया कि वह जीवाजीगंज थाना क्षेत्र में रहता है। उसके पिता टेलर हैं। वह रोज की तरह कोचिंग पढ़ने के लिए उज्जैन के निकासी चौराहे से जा रहा था।

बीते गुरुवार शाम 4 बजे चौराहा पार करने के बाद उसे कुछ होश नहीं। वहीं बाद में पता चला कि किसी ने उसे कार की डिक्की में बंद कर दिया है और उसे दो लोग रास्ते में पीट भी रहे थे। केवल यही नहीं बल्कि उसके शरीर पर कट और पीठ पर मारपीट के भी निशान थे। वहीं जब उसे पूरी तरह से होश आया तो दो बदमाश दिखे। उसके बाद उसने दोनों को दांतों से काटा और फिर भीड़-भाड़ वाले इलाके में भागकर आ गया। हालाँकि पुलिस को पूरे मामले में शक हुआ और जब पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले तो सारा मामला सामने आ गया।

अंत में किशोर से पूछताछ की तो उसने सच बताते हुए कहा कि ऑनलाइन गेम फ्री फायर के लिए उसने अपनी पॉकेट मनी से डेढ़ हजार रुपये के रिचार्ज कर लिए थे। पैसे कटने के सभी मैसेज उसकी मां के मोबाइल पर जाते हैं। उसे डर था की मां जब मैसेज देखेगी तो उसे माता-पिता दोनों डांटेंगे, जिसके कारण वह इंदौर चला गया।

पति-पत्नी के झगडे में 4 साल के बच्चे को पेट्रोल डालकर जिन्दा जलाया

केरल में भाजपा कार्यकर्ता की चाकु से गोदकर हत्या, कट्टरपंथी संगठन PFI पर संदेह

कर्नाटक: पुनीत राजकुमार के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी लिखने वाला युवक हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -