राष्ट्रगान के सम्मान में खड़े नहीं हुए तो लोगों ने की पिटाई
राष्ट्रगान के सम्मान में खड़े नहीं हुए तो लोगों ने की पिटाई
Share:

चेन्नै। अशोक नगर स्थित काशी थिएटर में फिल्म का प्रदर्शन होने के पहले राष्ट्रगान प्रस्तुत होने पर जब कुछ लोग राष्ट्रगान के सम्मान में खड़े नहीं हुए तो उनके साथ वहां मौजूद कुछ अन्य लोगों ने विवाद किया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। दरअसल एक युवक और दो छात्राओं द्वारा राष्ट्रगान प्रस्तुत होने के बाद भी सेल्फी ली जा रही थी।

ऐसे में वहां मौजूद करीब 20 लोगों के एक समूह ने छात्राओं और उस युवक को मना किया। ऐसे में इन सभी के बीच विवाद हो गया। दरअसल फिल्म चेन्नई 28 की स्क्रीनिंग से पूर्व राष्ट्रगान प्रस्तुत हुआ था। ऐसे में छात्राऐं और युवक खड़े नहीं हुए थे। इसी दौरान 20 लोगों के समूह ने इन्हें ऐसा करने पर टोका तो विवाद गहरा गया। लोगों ने युवक और दो युवतियों के साथ बहस की।

गौरतलब है कि राष्ट्रगान की प्रस्तुति के दौरान 9 लोग अपनी सीट पर बैठे थे। जब फिल्म में इंटरवल का समय हुआ तो विजय कुमार नामक व्यक्ति ने फ्रीलांस फिल्म समीक्षक को पकड़ा और पूछा कि वे राष्ट्रगान की प्रस्तुति में खड़े क्यों नहीं हुए। ऐसे में दोनों ही पक्षों के बीच बहस हो गई। बहस इतनी बढ़ गई कि वहां मौजूद 20 लोगों ने फिल्म समीक्षक और दो अन्य छात्राओं पर हमला कर दिया।

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -