2nd वनडे लाइव अपडेट: भारतीय पारी शुरू, धवन और रोहित क्रीज पर
2nd वनडे लाइव अपडेट: भारतीय पारी शुरू, धवन और रोहित क्रीज पर
Share:

आज सेंचुरियन में खेले जा रहे दूसरे वनडे में भारतीय टीम पूरी तरह पहली पारी में अफ्रीकी टीम पर भारी पड़ती नजर आई हैं. आज का मैच पूरी तरह भारत की मुट्ठी में जाता हुआ दिखाई दे रहा हैं. टॉस जीत कर पहले भारत ने गेंदबाजी को चुना. और उसके गेंदबाजों ने इस फैसले को सही भी साबित किया, और शुरू से ही उसके गेंदबाज अफ्रीकी बल्लेबाजों पर पूरी तरह हावी नजर आये. अफ्रीका का कोई भी बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों के सामने कुछ भी ख़ास कमाल ना कर सका. 

नियमित कप्तान डू प्लेसिस के वनडे सीरीज से बाहर  होने के चलते मार्करम को कप्तानी सौंपी गई, लेकिन वे भी भारतीय गेंदबाजों के सामने कुछ ख़ास न कर सके, सलामी बल्लेबाज अमला और क्विंटन डी कॉक भी बुरे तरह फ्लॉप रहे,शुरुआती 15 ओवर के भीतर ही उसने अपने 4 बड़े विकेट भारत की झोली में डाल दिए थे. इसके बाद अफ्रीकी बल्लेबाजों में आउट होने की होड़ सी लग गई. इसके बाद डेविड मिलर भी इसी ओवर में बिना खाता खोले स्लिप में खड़े अजिंक्य रहाणे को कैच दे बैठें. डुमिनी  और जोंडो भी बेहद सस्ते में चलते बने. 

अफ्रीकी टीम पहली पारी में 118 रन के शर्मनाक स्कोर पर भारत के सामने 32.2 ओवर में ही पस्त हो गई. युजवेंद्र चहल ने सबसे अधिक 5 विकेट अपने नाम किये. कुलदीप ने 3 बुमराह और भुवनेश्वर ने 1-1 विकेट अपने नाम किया. फिलहाल भारतीय पारी की शुरुआत हो चुकी हैं, और उसने 3 ओवर में 18 रन बना लिए हैं. रोहित 7 और धवन 8 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं.

IND VS SA लाइव अपडेट: भारत ने अफ्रीका को 118 रन पर समेटा

गांगुली को भरोसा, सीनियर टीम में जगह बनाएंगे ये जूनियर खिलाड़ी

तो इन कारणो से आज का मैच भी जीतेगा भारत

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -