2nd DAY : भारत के 536 रन के जवाब में श्रीलंका 131/3

By Sandeep Mehra
Dec 03 2017 09:36 PM
2nd DAY : भारत के 536 रन के जवाब में श्रीलंका 131/3

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के मध्य 3 टेस्ट मैचों की सीरीज का अंतिम मैच राजधानी दिल्ली के फ़िरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेला जा रहा है. भारतीय कप्तान कोहली ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया, और उनका यह फैसला टीम के लिए अभी तक सफल रहा है. भारत ने दूसरे दिन के खेल में 536 रन पर 7 विकेट खोकर अपनी पहली पारी घोषित की. इससे पहले कप्तान कोहली ने और सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने जमकर श्रीलंकाई गेंदबाजों की खबर ली. 

फिलहाल अब लंकाई टीम बल्लेबाजी कर रही है. और उसने दूसरे दिन का खेल ख़त्म होने तक 3 विकेट खोकर 131 रन बना लिए है. लंकाई टीम दूसरे दिन के खेल में भी पूर्णतः  बैकफुट पर रही. लंकाई टीम अभी भी भारत से 405 रन पीछे है. आज स्टंप तक एंजेलो मैथ्यूज 57 रन बनाए. और उनका साथ कप्तान दिनेश चांदीमल ने बखूबी निभाया. ये दोनों ही बल्लेबाज नाबाद लौटे. 

इससे पहले श्रीलंका की पारी की शुरुआत काफी खराब रही.और उसे पारी की पहली ही गेंद पर भारत के हाथों बड़ा झटका मिला. गेंदबाज मोहम्मद शमी ने दिमुथ करुणारत्ने को विकेट के पीछे रिद्धिमान साहा के हाथों कैच कराया. इसके बाद टीम का दूसरा विकेट भी कुल 14 रन के योग पर गिर गया.  ईशांत ने धनंजय डी सिल्वा (1) को पगबाधा किया. तीसरे सत्र में श्रीलंका ने दिलरुवान परेरा (42) का विकेट खोया जिन्हें रवींद्र जडेजा ने आउट किया. 

शिखर आउट और टूट गया मुरलीधरन का 'रिकॉर्ड'

NZvsWI : दूसरी पारी में विंडीज 2 विकेट पर 214 रन

प्रदुषण विवाद पर गेंदबाजी कोच भरत अरुण का बयान

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में.