सेल्फी के चक्कर में दो दोस्तों की टंकी से गिरकर मौत

मेरठ. युवाओं में सेल्फी का बहुत क्रेज है, जो कभी-कभी खतरनाक भी साबित हो जाता है. सेल्फी के कारण सर्वाधिक मौतें भारत में हुई हैं. इसके बावजूद सेल्फी के चक्कर में लोग खतरा मोल लेते रहते हैं. अब मेरठ में पानी की टंकी पर सेल्फी लेने के चक्कर में दो दोस्तों की टंकी से गिरकर मौत हो गई.

दरअसल, रविवार देर शाम कंकरखेड़ा थाना इलाके के नंगलताशी में पानी की टंकी से दो युवक अचानक नीचे गिर गए. बताया जा रहा है कि दोनों स्कूटी से यहां आये और सेल्फी लेने के लिए टंकी पर चढ़े थे. सेल्फी लेने दौरान अचानक उन्होंने नियंत्रण खो दिया और जमीन पर आ गिरे. मृतकों के नाम शोभित और ऋषभ हैं. चश्मदीद के अनुसार दोनों युवकों में से एक का नियंत्रण बिगड़ा, तभी दूसरे दोस्त ने उसे बचने के लिए उसका हाथ पकड़ा तो वो भी गिर गया.

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुँचकर दोनों को नजदीकी अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतक शोभित हस्तिनापुर का रहने वाला था और ऋषभ मेरठ के ब्रह्मपुरी का रहने वाला था. दोनों दोस्त मेरठ के सुभारती यूनिवर्सिटी से एनिमेशन का कोर्स कर रहे थे. दोनों की मौत की खबर सुनकर घर में मातम पसर गया. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जबरन गोकशी कबूलने के लिए पुलिस ने दिखाई दरिंदगी

भारतीय किसान यूनियन फिर उग्र आंदोलन की तैयारी में

भारतीय रेल के इंजनों में यूरोपीय सुरक्षा सिस्टम को मंजूरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -