Share:
गेहूं के ड्रम से मिले 27 लाख, गद्दे में भी भरे थे नोट, जानिए क्या है मामला ?
गेहूं के ड्रम से मिले 27 लाख, गद्दे में भी भरे थे नोट, जानिए क्या है मामला ?

पटना: बिहार के भोजपुर में शुक्रवार को गेंहू के ड्रम से पुलिस ने 27 लाख 50 हजार रुपये जब्त किए हैं. दरअसल ये पैसे गुजरात के सूरत की एक कपड़े की दुकान से चुराए गए थे. जिसे बिहार पुलिस ने कार्रवाई के बाद अपने कब्जे में ले लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने चोरी के मुख्य आरोपी बिट्टू कुमार को भी अरेस्ट कर लिया है.

रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार (29 जून) को पुलिस जब धनगाई थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले दलीपपुर गांव में छापेमारी करने के लिए पहुंची और आरोपी की निशानदेही पर गेंहू के ड्रम को पलटा तो उसके भीतर से नोटों से भरा पॉलीथीन निकली. पुलिस ने जब उसके अंदर से गड्डियां निकालनी चालू की, तो एक के बाद एक 57 नोटों की गड्डियां बरामद हुईं. इससे पहले पुलिस ने उस घर से लगभग 8 लाख रुपए कैश निकाला था. ये पैसे गद्दे के नीचे छुपाकर रखे हुए थे. आरोपी का पिता उसे गद्दे पर सोया हुआ था. पुलिस ने मुख्य आरोपी बिट्टू कुमार के साथ उसके पिता सत्येन्द्र नारायण चौधरी और गांव के मृत्युंजय कुमार चौधरी को भी अरेस्ट कर लिया है.

इस मामले में भोजपुर के पुलिस अधीक्षक (SP) प्रमोद कुमार ने जानकारी दी है कि 20 जून को गुजरात पुलिस ने सूरत के एक बड़े कपड़े की दुकान से 36 लाख रुपए और एक मोबाइल चोरी मामले में शिकायत मिली थी. इसके बाद भोजपुर एसपी ने जगदीशपुर DSP राजीव चन्द्र सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई . गुजरात पुलिस ने इस मामले में बिट्टू कुमार को आरोपी बताया था. टीम बिट्टू कुमार के दलीपपुर गांव में उसके घर पर पहुंची और वहां तलाशी ली, तो सोने वाले गद्दे में छुपाकर रखे लगभग 8 लाख रुपए मिले. इसके बाद शुक्रवार को पुलिस ने 27 लाख 50 हजार रुपए और जब्त किए हैं.

इस चोरी के बारे में पुलिस ने बताया कि आरोपी बिट्टू चौधरी ने सूरत में पंकज भंडारी के कपड़े की दुकान में 36 लाख रुपये नकद और मोबाइल चोरी कर भाग निकला. 16 जून को दुकान मालिक ने सलावतपुरा थाने में चोरी की FIR दर्ज कराई. इसके बाद बिहार पुलिस ने बिटटू शर्मा और उसके पिता सहित 3 लोगों को अरेस्ट कर लिया है.

फेरे से ठीक पहले प्रेमी संग फरार हो गई दुल्हन, क्षुब्ध होकर दूल्हे ने खा लिया जहर

बंगाल: पुलिस हिरासत में छात्र को पीटा, अपमान के कारण घर आकर फंदे पर झूला युवक

तीन पुरुष मित्रों के साथ होटल में थी पत्नी, पति ने CCTV फुटेज निकाला तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -