Share:
इंदौर में 24-25 अगस्त को आयोजित होगी 26वीं राष्ट्रीय ई-गवर्नेस कांफ्रेस
इंदौर में 24-25 अगस्त को आयोजित होगी 26वीं राष्ट्रीय ई-गवर्नेस कांफ्रेस

इंदौर। शहर में 26वीं राष्ट्रीय ई-गवर्नेस कांफ्रेंस का आयोजन आगामी 24 एवं 25 अगस्त को किया जायेगा। इस आयोजन की तैयारियां प्रारंभ हो गई है। यह कांफ्रेंस ब्रिलियंट कन्वेशन सेंटर में आयोजित की जायेगी। उक्त आयोजन के संबंध में आज यहां कलेक्टर कार्यालय में भारत सरकार के प्रशासनिक सुधार और लोक शिकायत विभाग के संयुक्त सचिव एनवीएस राजपूत ने आयोजन व्यवस्था से जुडे अधिकारियों के साथ बैठक की।

इस अवसर पर कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी, मध्यप्रदेश राज्य इलेक्ट्रॉनिक विकास निगम के एमडी अभिजीत अग्रवाल, एमडी मध्यप्रदेश पर्यटन विकास निगम कौशलेन्द्र विक्रम सिंह, अपर कलेक्टर अयजदेव शर्मा, जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्रीमती वंदना शर्मा सहित अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद थे। बैठक में बताया गया कि इस राष्ट्रीय आयोजन में देश के विभिन्न राज्यों के लगभग 500 प्रतिनिधि हिस्सा लेंगे। इस कांफ्रेंस के दौरान ई- गवर्नेस अवार्ड का वितरण भी किया जायेगा। बैठक में आयोजन से जुड़ी विभिन्न व्यवस्थाओं की समीक्षा की गई। बताया गया कि अतिथियों को इंदौर शहर सहित आस-पास के विभिन्न प्रमुख स्थलों का भ्रमण कराया जाना भी प्रस्तावित है। 

बैठक में अतिथियों के आवास तथा उनके परिवहन संबंधी व्यवस्थाओं की समीक्षा की गई। इस बैठक के पूर्व भारत सरकार के प्रशासनिक सुधार और लोक शिकायत विभाग के संयुक्त सचिव एनवीएस राजपूत ने आयोजन से जुड़े अधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थल ब्रिलियंट कन्वेशन सेंटर का निरीक्षण किया और प्रस्तावित व्यवस्थाओं के संबंध में चर्चा की।

54 साल बाद सोमवती अमावस्या पर बन रहा महासंयोग, महाकाल के दर्शन के लिए उमड़ेगा भक्तों का जनसैलाब

कूनो में एक और चीते की मौत, जाँच में जुटी डॉक्टरों की टीम

महाकाल लोक के सामने छिड़ी जमकर जंग, भक्तों में मची अफरातफरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -