हार्ले-डेविडसन की इस बाइक में आई खराबी, वापस बुलाई गई 2,689 यूनिट्स
हार्ले-डेविडसन की इस बाइक में आई खराबी, वापस बुलाई गई 2,689 यूनिट्स
Share:

हार्ले-डेविडसन ने आधिकारिक तौर पर नई पैन अमेरिका 1250 Adventure Motorcycle को वापस बुलाने का एलान किया है. प्रभावित बाइक्स की मैनुफैक्चरिंग 8 मार्च से 13 अक्टूबर 2021 के मध्य की जा चुकी है. प्रभावित बाइक्स में सीट बेस फेल होने की समस्या है. लेटेस्ट रिकॉल कुल मिलाकर 2,689 यूनिट्स को प्रभावित  कर चुके है और इंडिया में इंपोर्ट किए गए मॉडल भी इस रिकॉल से प्रभावित होते हैं.

ADV के आसपास का मुद्दा पीछे की सीट के बेस से जुड़ चुका है जिसके बारे में बोला जाता है कि यह ठीक से फिट नहीं है, जिसके नतीजन लंबे वक़्त तक इल्तेमाल  में बेस फ्रैक्चर/हानि हो सकती है. रिकॉल की गई Motorcycle में नया सीट बेस मुफ्त में लगाया जाने वाला है.

Harley-Davidson डीलर जल्द ही Bike मालिकों से संपर्क कर खराब पुर्जों की मरम्मत/बदलाव के लिए अपॉइंटमेंट बुक कर सकते है. नई पैन अमेरिका 1250ADV को इस वर्ष की शुरुआत में इंडियन मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है. यह Ducati Multistrada V4, BMW R1250GS, ट्रायम्फ टाइगर 1200 आदि जैसे कुछ फुल साइज के ADV कंपटीटर्स को चुनौती देती है.

बाइक के सेंटर में रिवोल्यूशन मैक्स - 1,252 CC Liquid-cooled वी-ट्विन इंजन भी मिल रहा है जो 9,000 RPM पर 150 BHP की पावर और 6,750RPM  पर 127NM का टार्क जनरेट करने वाला है. हार्ले का दावा है कि इंजन को पावरबैंड और इफेक्टिव लो-एंड टॉर्क के लिए काउंटर-बैलेंसिंग वेरिएबल वाल्व टाइमिंग के साथ मिल रहा है. जहां तक ​​मूल्य की बात की जाए, बाइक इंडिया में 16.90 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) में बिकती है, जबकि पैन अमेरिका 1250 स्पेशल की मूल्य 19.99 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) रखी जा चुकी है. इस दौरान, हार्ले-डेविडसन इंडिया ने भी हाल ही में स्पोर्टस्टर एस को देश में लॉन्च किया है.

लॉन्च के तुरंत बाद जुपिटर ने बढ़ाई इस मॉडल की कीमत

नवंबर में भारत की वाहन खुदरा बिक्री आपूर्ति की कमी के कारण घटी: रिपोर्ट

VIDEO: शादी ने ऐसा बिगाड़ा बजट कि ऑटो में ट्रेवल करती दिखीं कैटरीना कैफ की बहन!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -